For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

इन बैंकों में मिल रहा FD पर तगड़ा मुनाफा, ब्याज 9% से भी ज्यादा, देखें

21 अगस्त को World Senior Citizens Day मनाया जा रहा है इस खास मौके पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम की बात लेकर आए है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई बैंकों द्वारा एफडी कराने पर अच्छा खासा मुनाफा दिया जाता है। सुरक्षित निवेश के लिए बैक एफडी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक मानी जाती है।
04:26 PM Aug 21, 2023 IST | Kunal bhatnagar
इन बैंकों में मिल रहा fd पर तगड़ा मुनाफा  ब्याज 9  से भी ज्यादा  देखें

जयपुर। 21 अगस्त को World Senior Citizens Day मनाया जा रहा है इस खास मौके पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम की बात लेकर आए है। वरिष्ठ नागरिकों के लिए कई बैंकों द्वारा एफडी कराने पर अच्छा खासा मुनाफा दिया जाता है। सुरक्षित निवेश के लिए बैक एफडी सबसे अच्छे विकल्पों में से एक मानी जाती है।

Advertisement

एफडी कराने पर दे रहे अच्छा ब्याज

पिछले साल से लगातार रेपो रेट बढ़ाने के बाद फिलहाल कई बैंक अपने यहां एफडी कराने पर अच्छा ब्याज दे रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इस समय एफडी पर 9 फीसदी से ज्यादा ब्याज दे रहे हैं। यह ब्याज दर केवल वरिष्ठ नागरिकों के लिए है।

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक: इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने आज से नई दरें लागू की हैं। इसके बाद वरिष्ठ नागरिकों के लिए 444 दिनों की एफडी पर ब्याज दर 9 फीसदी हो गई है।

ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 2 से 3 साल की एफडी पर 9% ब्याज दे रहा है।

फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में एफडी दरें फिलहाल 9.11 फीसदी तक हैं।

जना स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक फिलहाल वरिष्ठ नागरिकों को एफडी पर 9% ब्याज दे रहा है।

नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक: नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों को 9.25% तक ब्याज दे रहा है।

सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक: इस SFB में 2 साल से 3 साल की FD पर 9.10% और 15 महीने से 2 साल की FD पर 9% ब्याज मिल रहा है।

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक: यह बैंक 1001 दिनों की अवधि पर 9.50% तक ब्याज दे रहा है। नई दरें 11 अगस्त से प्रभावी हो गई हैं।

.