For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स ने चिकित्सा मंत्री परसादी लाल के कक्ष में ही किया हंगामा, मुलाकात के लिए बुलाए गए थे

12:17 PM Jan 24, 2023 IST | Jyoti sharma
हड़ताल कर रहे डॉक्टर्स ने चिकित्सा मंत्री परसादी लाल के कक्ष में ही किया हंगामा  मुलाकात के लिए बुलाए गए थे

पदों में बढ़ोतरी को लेकर डॉक्टर्स हड़ताल पर बैठे हुए हैं। अपनी मांगों को लेकर डॉक्टर्स ने चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा से मुलाकात की और बातचीत की। लेकिन मंत्री के आवास के मेन गेट पर ही पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स में कहासुनी हो गई इस पर डॉक्टर्स ने आरोप लगाया कि उनकी मांगों को लेकर टालमटोल रवैया अपनाया जा रहा है। उनकी मांगों को लेकर सरकार गंभीर ही नहीं है। इसलिए मजबूरन हमें आंदोलन करना पड़ रहा है।

Advertisement

सरकार अपना रही टालमटोल रवैया

बता दें कि आज डॉक्टर्स परसादी लाल मीणा से मिलने उनके सरकारी आवास पर गए थे। चिकित्सा मंत्री मीणा ने आंदोलनकारियों ने मुलाकात की। उनकी मांगों को लेकर पूरी भर्ती प्रक्रिया समाप्त होने का हवाला देकर चिकित्सकों को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन डॉक्टर्स अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। वे परसादी लाल के कमरे में ही हंगामा करने लगे को सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकालना शुरू कर दिया। इस पर डॉक्टर्स और ज्यादा भड़क गए। आवास के मेन गेट पर ही चिकित्सक सुरक्षाकर्मियों और पुलिसकर्मियों से भिड़ गए और कहासुनी करने लगे। इस पर मेन गेट पर ही चिकित्सक कहने लगे कि हमारी मांगों को लेकर टालमटोल रवैया अपनाया जा रहा है। कोई हमारी सुन ही नहीं रहा है। इस आंदोलन को बंद नहीं किया जाएगा। मांगे नहीं सुनी गईं तो आगे और भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

बीते 6 दिनों पर बैठे हड़ताल पर

बता दें कि पिछले 6 दिनों से बेरोजगार चिकित्सक स्वास्थ्य भवन में धरने पर बैठे हुए हैं। वे लगातार सरकार से मेडिकल ऑफिसर की भर्ती निकालने के साथ ही पदों को बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। वे कई दिनों से अपनी बात चिकित्सा मंत्री तक पहुंचाने की मांग कर रहे हैं इसलिए आज खुद चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने हड़ताल पर बैठे डॉक्टर्स को वार्ता के लिए बुलाया था लेकिन यहां पर भी बात बनी नहीं, डॉक्टर्स ने यहां पर भी हंगामा कर दिया।

.