होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कांग्रेस को बचाने के लिए और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सख्त कदम उठाने पड़ेंगे - पूर्व मंत्री भरत सिंह

10:06 PM Jan 17, 2023 IST | Jyoti sharma

झालावाड़। पूर्व विधायक मंत्री भरत सिंह मंगलवार को झालावाड़ दौरे पर रहे.भ्रष्टाचार के खिलाफ 23 जनवरी को बांरा कलेक्ट्रेट पर एक दिवसीय धरने कार्यक्रम प्रस्तावित है धरने को सफल बनाने की योजना की कड़ी में झालरापाटन की राठौर धर्मशाला में अपने समर्थकों की बैठक आयोजित की।

खोखला है गहलोत का भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश

सांगोद विधायक एवं पूर्व मंत्री भरत सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद कांग्रेस की 26 जनवरी से शुरू होने वाली ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ यात्रा के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ‘भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश’ का नारा खोखला है। भरत सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस को बचाने के लिए और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

23 जनवरी को बारां में प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि खान की झोपड़ियां गांव जो कोटा जिले में है, उस को बांरा जिले में जोड़ रखा है, उसको वापस कोटा जिले में जोड़ने के लिए 23 जनवरी को बांरा कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया जाना प्रस्तावित है। इसके लिए वह पूरी हाड़ौती क्षेत्र में अपने समर्थकों से मिलकर चर्चा कर धरने को सफल बनाने की योजना बना रहे।

यह भी रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक मोहनलाल राठौड़, पूर्व विधायक कैलाश मीणा, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन मुबारिक मंसूरी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी झालरापाटन के अध्यक्ष फरीद चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष कुशलपाल सिंह, पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर समेत अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Article