For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मोहम्मद रिजवान ने रन लेने के दौरान घटी अजीबोंगरीब घटना, शिखर धवन ने ट्वीट कर लिए मजे

07:24 PM Jan 19, 2024 IST | Mukesh Kumar
मोहम्मद रिजवान ने रन लेने के दौरान घटी अजीबोंगरीब घटना  शिखर धवन ने ट्वीट कर लिए मजे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) को भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जमकर ट्रोल किया है। धवन ने रिजवान के अजीबोंगरीब रन लेने के तरीके की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' पर शेयर की है। यह घटनाक्रम पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड तीसरे टी20 मैच की है। इस फोटो में रिजवान के हाथ में बल्ला नजर आ रहा है, वो रन लेते हुए क्रीज अपने हाथों से छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसी ही लाइन कबड्‌डी में भी होती है तो धवन ने रिजवान को ट्रोल करते हुए कबड्‌डी-कबड्‌डी शब्द का उपयोग किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

बता दें कि यह घटना न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 की है जो 17 जनवरी को खेला गया था। यह घटना मैट हैनरी द्वारा फेंके गए छठे ओवर में घटी है। रिजवान ने ओवर की पांचवी गेंद को मिडविकेट की तरफ खेल दिया और रन के लिए दौड़ पड़े, लेकिन संतुलन बिगड़ने की वजह से रिजवान के हाथ से बैठ छूट गया। ऐसे में उन्होंने बगैर बल्ले के ही दौड़ना शुरू कर दिया। उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अपना हाथ रखकर रन पूरा करने की कोशिश की लेकिन चूक गए। इसके बाद, वो दूसरा रन के लिए दौड़ गए। अंपायर ने इसे शॉर्ट रन करार दिया है। वीडियो में रीप्ले देखकर रिजवान खुद भी हैरान रह गए थे।

बता दें कि पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज खेला गया है, जिसमें भी न्यूजीलैंड ने सात विकेट से जीत दर्ज की है। पाकिस्तान अब टी20 सीरीज में 0-4 से पीछे हैं। चौथे टी20 में रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 90 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी न्यूजीलैंड में टीम को पहली जीत नहीं दिला पाये। सीरीज का पांचवा और आखिरी टी20 मैच 21 जनवरी को खेला जायेगा।

.