होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

‘झूठे सपने देखना बंद करो, दिन में ही तारे दिखाने वाली हैं जनता’ राजे का मुख्यमंत्री पर हमला

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि 2023 में कांग्रेस की स्थाई रूप से विदाई होना तय हो गया है, फिर क्यों मुख्यमंत्री 2030 जैसी हास्यास्पद बात कर रहे हैं।
08:43 AM Aug 24, 2023 IST | Anil Prajapat
Vasundhara Raje

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने कहा है कि 2023 में कांग्रेस की स्थाई रूप से विदाई होना तय हो गया है, फिर क्यों मुख्यमंत्री 2030 जैसी हास्यास्पद बात कर रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री झूठे सपने देखना बंद करो। थोड़ा इंतज़ार करो, आपको तो प्रदेश की जनता दिन में ही तारे दिखाने वाली है। 

उन्होंने कहा कि आप कौन से 2030 के विजन की बात कर रहे हो। आपने तो प्रदेशवासियों को ऐसे सपने 2018 के चुनाव से पहले भी दिखाए थे, वह आज तक पूरे नहीं हुए। न किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी हुई ना युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिला। 

उन्होंने कहा कि सीएम ने प्रदेश को अव्वल बनाने की बात भी कही है। हां! यह सही है कि राजस्थान अव्वल बना तो है, लेकिन महिलाओं और दलितों पर अत्याचार में, बेरोजगारी में, महंगाई और भ्रष्टाचार में। राजस्थान में कानून व्यवस्था की ऐसी दुर्गति तो आजादी के बाद से लेकर अब तक कभी किसी ने नहीं देखी। 

पूर्व सीएम राजे ने कहा कि भामाशाह स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा रसोई, अन्नपूर्णा भंडार, मोबाइल जैसी योजनाओं का नाम बदल कर सरकार ने खुद की पीठ थपथपा ली। राजे ने कहा राजस्थान के लिए जीवनदायनी बनने वाले मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान और नारी शक्ति को स्वावलंबी बनाने वाली दुनिया की बेहतरीन भामाशाह योजना को बंद कर दिया। आपका यह कौनसा विजन 2023 है।

ये खबर भी पढ़ें:-हेरिटेज की महापौर बनी रहेंगी मुनेश गुर्जर, कोर्ट से आदेश की काॅपी के बाद आज पुन: पदभार करेंगी ग्रहण

Next Article