For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ram Navami : वडोदरा में रामनवमी शोभायात्रा पर पथराव, जोरदार हंगामा, घरों में दुबके लोग

03:39 PM Mar 30, 2023 IST | Jyoti sharma
ram navami   वडोदरा में रामनवमी शोभायात्रा पर पथराव  जोरदार हंगामा  घरों में दुबके लोग

वडोदरा। राम नवमी (Ram Navami) के अवसर पर पूरे देश के राज्यों में शोभायात्रा निकाली जा रही हैं इसे लेकर सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम किए गए हैं लेकिन शरारती तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल गुजरात के वडोदरा में रामनवमी की शोभायात्रा पर पत्थरबाजी की गई, जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और हालातों को नियंत्रण में किया।

Advertisement

गुजरात के वडोदरा में हिंदू समाज के लोग रामनवमी (Ram Navami) के अवसर पर शोभा यात्रा निकाल रहे थे। इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने यात्रा पर पत्थरबाजी कर दी, जिसके बाद इलाके में हंगामा मच गया।दोनों तरफ से फिर जमकर पत्थरबाजी और नारेबाजी हुई।मामला गंभीर होते देख लोग अपे-अपने घरों में दुबक गए लेकिन समय रहते पुलिस ने हालातों को काबू कर लिया।

बीते साल भी Ram Navami पर हुआ था हंगामा

बता दें कि बीते साल भी गुजरात में रामनवमी पर निकाली जा रही शोभायात्रा पर पत्थरबाजी की गई थी। यहां के कई जिलों से ऐसी तस्वीरें सामने आई थीं, यहां तक की वाहनों में तोड़फोड़ तक की गई थी और आगजनी के भी हालात पैदा हो गए थे। जिसके चलते इस बार गुजरात प्रशासन रामनवमी को लेकर चौकन्ना है लेकिन गुजरात के सबसे मुख्य नगर वडोदरा में इस तरह की घटना ने सभी को हैरत में डाल दिया है।

.