For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

‘भाजपा बिना दूल्हे की बारात’, वसुंधरा समर्थक रामनारायण डूडी का बयान,कहा- अनुशासनहीन लगे तो अध्यक्ष जी.. इसे आगे पहुंचा देना 

05:19 PM Apr 04, 2023 IST | Jyoti sharma
‘भाजपा बिना दूल्हे की बारात’  वसुंधरा समर्थक रामनारायण डूडी का बयान कहा  अनुशासनहीन लगे तो अध्यक्ष जी   इसे आगे पहुंचा देना 

जोधपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता रामनारायण डूडी ने भाजपा को बिना दूल्हे की बारात करार दिया। उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि राजस्थान बीजेपी में दूल्हे की कमी है। बारात तो है लेकिन बारात किस को लेकर जा रही है यह भी पता नहीं।

Advertisement

अध्यक्ष जी से विनती है मेरी बात आगे तक पहुंचा दें 

जिले के भोपालगढ़ में देवरी धाम में भाजपा बहुत सशक्तिकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया था। जिसमें रामनारायण डूडी ने कहा कि अध्यक्ष जी से यानी सीपी जोशी से मेरी विनती है कि मैं जो बात कह रहा हूं वह उसे आगे तक लेकर जाएं। अगर मेरी बात अनुशासनहीनता है तो यह बात आगे पहुंचा देना।

डूडी ने कहा कि वसुंधरा राजे जब साल 2003 में सरकार में आई थीं तो उन्होंने पूरे राजस्थान को अपने कदमों से नाप लिया था। उन्होंने 121 सीटें जीती थीं। साल 2018 तक उनकी कार्यकाल में राजस्थान का उल्लेखनीय विकास हुआ। अगर किसी को शक है तो कांग्रेस के कार्यकाल और भाजपा के कार्यकाल की लिस्ट निकाल कर देख ले।

आज तो बगैर दूल्हे की बारात बन गई है है प्रदेश भाजपा 

डूडी ने कहा आज देख लीजिए पूरे देश में नरेंद्र मोदी का करिश्मा है। मोदी के दम पर लोकसभा चुनाव जीते जाते हैं। इसलिए कह रहा हूं कि अगर प्रदेश में भी कोई एक ऐसा व्यक्ति होगा जो पूरी पार्टी को प्रदेश में आगे लेकर जा पाए तो ही नेतृत्व सक्षम होगा और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी लेकिन इस समय तो ऐसा लग रहा है कि प्रदेश भाजपा बिना दूल्हे की बारात बन गई है।

राजे को लेकर दिया बयान ?

वसुंधरा राजे के समर्थक रामनारायण डूडी के इस बयान को राजनीतिक गलियारे में गंभीर लिया जा सकता है। क्योंकि यह तो सर्वविदित है कि अभी भी भाजपा ने अपने संगठन में परिवर्तन तो किया है लेकिन सीएम चेहरा अभी तक घोषित नहीं किया है। जिसकी चर्चा लंबे समय से और पूरे देश में चल रही है रामनारायण डूडी के बयान का संकेत कहीं ना कहीं वसुंधरा राजे के नेतृत्व को लेकर भी है। जिसका अंदेशा लगाया जा रहा है कि अब राजेंद्र राठौड़ और सीपी जोशी के बाद वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है। अब वह बड़ी जिम्मेदारी क्या होगी यह तो वक्त आने पर ही पता लग पाएगा।

.