होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

प्रदेश प्रभारी रंधावा का अजमेर दौरा, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

01:46 PM Jan 27, 2023 IST | Jyoti sharma

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू हो गया है। इसके लिए आज कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा अजमेर में कार्यकर्ताओं के साथ संभाग प्रतिनिधि सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं, उनके साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद है। इस सम्मेलन में रंधावा कार्यकर्ताओं से संवाद कर उनकी जिम्मेदारियां दे रहे हैं और हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को सफल बनाने का मंत्र दे रहे हैं।

इस कार्यक्रम के बाद रंधावा अजमेर शरीफ की दरगाह के लिए रवाना होंगे। वे सोनिया गांधी की दिल्ली से भेजी हुई चादर को दरगाह में पेश करेंगे। रंधावा के साथ सीएम गहलोत की जगह पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद भी शामिल होंगे। बता दें कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत कल गणतंत्र दिवस के अवसर पर हुई थी। कल से ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के दौरे शुरू हो गए थे। वे जनता के बीच जाकर इस अभियान के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

इसके साथ ही राहुल गांधी के उठाए गए मुद्दों, सरकार की योजनाओं, पूर्व UPA सरकार की उपलब्धियों और भाजपा और केंद्र की कारगुजारियों को जोर-शोर से लोगों के सामने ला रहे हैं। बता दें कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान  26 जनवरी से 26 मार्च तक दो महीने तक होगा। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान एक जनसंवाद कार्यक्रम होगा। इसमें जनता से सीधे जुड़कर उनसे संवाद किया जाएगा।

Next Article