For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'वादे पूरे करना भी शुरू...' नागौर पहुंचे CM भजनलाल शर्मा बोले- मोदी जी हर गांरटी को करते है पूरा

05:28 PM Jan 03, 2024 IST | Kunal Bhatnagar
 वादे पूरे करना भी शुरू     नागौर पहुंचे cm भजनलाल शर्मा बोले  मोदी जी हर गांरटी को करते है पूरा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज सीकर और नागौर के दौरे पर रहे। सीकर में मुख्यमंत्री ने खाटू श्याम जी, जीण माता और सांगलिया धोनी को याद करते हुए एक जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी को जीत दिलाने के लिए जनता को धन्यवाद दिया। इस दौरान भजनलाल शर्मा ने लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना के तहत दिया जाने वाला 450 रुपये का सिलेंडर कार्ड भी दिया।

Advertisement

मोदी जी हर गांरटी को पूरा करते है- CM भजनलाल शर्मा

कहा- 'हमने वादा किया था 450 रुपए में सिलेंडर देंगे, ओर हमने 1 तारीख से उज्ज्वला योजनाओं के लाभार्थियों को 450 रुपए का सिलेंडर दिया है। ये मोदी की सरकार हैं और ये मोदी जी की ही गारंटी है, और मोदी जी हर गारंटी को पूरा भी करते हैं। नागौर में 1 लाख लोगों ने भाग लिया है, 85 हज़ार लोगों के आयुष्मान कार्ड बने हैं, इसी आयुष्मान के जरिए गरीब का 25 लाख का होगा उपचार, 5345 स्थानों पर शिविर लगाए जा चुके हैं, 1 लाख 51 हज़ार से अधिक किसानों को कार्ड दिए जा चुके हैं।

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर CM शर्मा का निशाना

सीएम भजनलाल शर्मा ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार ने लोगों से झूठे वादे किए, पेपर लीक करवाए, हमने जो वादे आपसे किए वो पूरे करना भी शुरू कर दिए, हमने आपसे पेपर लीक को लेकर SIT बनाने का वादा किया था, और हमने सबसे पहले यही काम किया, हमने गैंगस्टरों के खिलफ टास्क फोर्स बनाई, हम राजस्थान में शांति चाहते हैं, यहां क़ानून चाहत का राज चाहते हैं।

जायल भी पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा

सीकर के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा नागौर दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने जायल के खियाला गांव में विकसित किए गए भारत संकल्प यात्रा के शिविर का दौरा किया। इससे पहले उन्होंने सियाल में दादा महाराज मंदिर में दर्शन किये।

बीजेपी नेतओं ने किया स्वागत

इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोसाना गांव पहुंचे और संकल्प यात्रा शिविर का दौरा किया। इस दौरान बीजेपी नेताओं ने सीएम भजनलाल का स्वागत किया। सांसद सुमेधानंद सरस्वती, गोवर्धन वर्मा, पूर्व विधायक रतन जलधारी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण सिंह बागड़ी, भाजपा नेता हरिराम रणवा, श्रवण चौधरी, सुभाष महरिया, मधु कुमावत सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

.