होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी में आई 'प्यारे पापा' फिल्म की स्टार कास्ट, अभिनेता पारितोष त्रिपाठी के साथ झूमे स्टूडेंट्स

09:54 PM Jan 18, 2023 IST | Jyoti sharma

जयपुर। महात्मा ज्योति राव फुले यूनिवर्सिटी के सोडाला कैम्पस में बुधवार को ‘प्यारे पापा’ फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन करने पहुंची। स्टार कास्ट ने फिल्म के डायलॉग्स और गीतों पर स्टूडेंट्स को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। स्टूडेंट्स में फिल्म व टीवी अभिनेता पारितोष त्रिपाठी के साथ सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ लेने की होड़ मच गई।

घंटों चला गीत, शेरो-शायरी, नज़्म का दौर

एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने अभिनेता पारितोष त्रिपाठी, डायरेक्टर संतोष ओझा और लेखक व प्रोड्यूसर राकेश बालू का बुके भेंटकर स्वागत किया। इस अवसर पर टीवी के मामाजी फेम पारितोष त्रिपाठी ने स्टूडेंट्स की फरमाइश पर गीत, शेरो—शायरी, नज़्म और डायलॉग्स सुनाकर स्टूडेंट्स की तालियां बटोरी। उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में ‘पिता’ कविता सुनाकर समाज में पिता की भूमिका पर प्रकाश डाला। स्टूडेंट्स ने भी पूरे जोश, उत्साह और उमंग के साथ इन सेलेब्रिटिज की हौसला अफ़जाई की।

स्टूडेंट्स के सवालों के जवाब भी दिए

पारितोष त्रिपाठी और संतोष ओझा ने प्यारे पापा फिल्म की स्टोरी शेयर की। स्टार कास्ट ने स्टूडेंट्स के सवालों के जवाब भी दिए। स्टूडेंट्स ने कलाकारों से उनके फिल्मी कॅरिअर और रियल और रील लाइफ के बारे में सवाल पूछे। अंत में स्टूडेंट्स ने स्टार कास्ट के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर लाइव किया।

Next Article