होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख के एक्शन सीन के लिए बनेगा बड़ा सेट

अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' के निर्माता शाहरुख खान के एक्शन सीन के लिए एक विशाल सेट तैयार करवाएंगे।
05:16 PM Mar 22, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ के निर्माता शाहरुख खान के एक्शन सीन के लिए एक विशाल सेट तैयार करवाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सेट को तैयार होने में करीब 45 दिन का समय लगेगा। सलमान खान ओर शाहरुख खान टाइगर 3 में फिर से पर्दे पर दिखाई देंगे और आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा ने इसे फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज एलिमेंट बनाने की योजना बनाई है।

वाईआरएफ ने एक विशाल सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है, जिसमें काफी समय लगेगा। सीन शूट करने के लिए लगभग 45 दिन लगेंगे जिसमें सलमान और शाहरुख जबरदस्त एक्शन करने के लिए तैयार हैं!

यह खबर भी पढ़ें:-वरुण और जाह्नवी की फिल्म Bawaal की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

सूत्र ने आगे कहा, जब सलमान शाहरुख खान की मदद करने के लिए ‘पठान’ में दिखाई दिए, तो सिनेमाघरों में खलबली मच गई और लोग पागल हो गए! अब, यह टाइगर 3 में दोहराए जाने का समय है और सलमान और शाहरुख से उम्मीद करते हैं। टाइगर 3 में सुपर स्पाई जोया के रूप में कैटरीना कैफ और खलनायक के रूप में इमरान हाशमी भी हैं। यह दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

Next Article