होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

श्रीगंगानगर : भारत-पाक बॉर्डर पर मिले हेरोइन के 5 पैकेट, अलर्ट पर BSF

11:54 AM Jan 10, 2023 IST | Jyoti sharma

श्रीगंगानगर : जिले के भारत-पाक बॉर्डर पर फिर से बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद हुई है। इसकी जानकारी जब BSF को लगी तब घटनास्थल पर जाकर हेरोइन के 5 पैकेट बरामद किए हैं। इसके बाद BSF के जवानों ने सर्च अभियान चलाया। वहीं बार-बार सीमा पर इस तरह की घटनाएं होने पर BSF अलर्ट मोड पर आ गई है।

खेत में पड़े मिले हेरोइन के 5 पैकेट

मामला श्रीगंगानगर के श्रीकरणपुर के केसरिसिंहपुर इलाके में भारत-पाक बॉर्डर पर स्थित सुंदरपुरा गांव का है। यहां पर एक खेत में हेरोइन के 5 पैकेट पड़े हुए थे। खेत पर काम कर रहे किसान ने खेत में पड़े पैकेट देखे पहले तो वह समझ नहीं पाया लेकिन पैकिट संदिग्ध लगने पर उसने BSF को सूचना दी। जिसके बाद BSF के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पैकिट को बरामद कर लिया। जांच करने पर पता चला  कि ये हेरोइन के पैकेट हैं।

पिछले एक साल में हो चुकी हैं एक दर्जन घटनाएं

खेत में हेरोइन के पैकेट मिलने पर BSF ने अब पूरे इलाके में सर्च अभियान चला दिया है। वहीं इस नापाक हरकत को पाकिस्तान की करतूत भी मानी जा रही है। क्योंकि इससे पहले भी इस बॉर्डर इलाके में ड्रग्स के पैकेट मिले हैं। जो कि ड्रोन से फेंके गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि बीती 5 जनवरी को भी रायसिंहनगर इलाके के लखाहाकम पोस्ट के पास भी एक खेत में 3 ड्रग्स के पैकट मिले थे। बता दें कि पिछले एक साल में भारत-पाक बॉर्डर पर 1 दर्जन से ज्यादा इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

Next Article