होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

श्रीदेवी को इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, परिजनों को छोड़कर अजमेर में प्रेमी संग रचाई शादी

04:20 PM Apr 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। प्यार में लोग कुछ भी कर जाते है। ऐसा ही मामला अजमेर में देखने को मिला। यहां अपने परिजन को छोड़कर यूपी के कासगंज से श्रीदेवी नामक युवती अपने प्रेमी के प्यार में अजमेर खींची चली आई। अजमेर के रामगंज स्थित आर्य समाज में दोनों ने सात फेरे लेकर एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। अब प्रेमी जोड़े ने एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

यूपी के कासगंज निवासी श्रीदेवी ने बताया कि इंस्टाग्राम पर एक साल पहले उसकी दोस्ती अजमेर के फरीदाबाद कॉलोनी निवासी प्रदीप से हुई थी। जैसे जैसे समय बढ़ता गया वैसे वैसे दोनों का प्यार भी परवान पर चढ़ता गया। युवती अपने प्रेमी प्रदीप से बेइंतहा प्यार करने लगी। उसने अपने परिजन को प्रदीप के बारे में भी बताया। दोनों ने शादी करने की इच्छा जाहिर की, लेकिन परिजनों ने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद युवती अपने प्रेमी प्रदीप से बातचीत करके घर छोड़कर अजमेर आ गई। यहां दोनों ने आर्य समाज में शादी की है।

श्रीदेवी का कहना है कि उसके पति की सुरक्षा के लिए एसपी से गुहार लगाई गई है। यूआईटी कॉलोनी फरीदाबाद निवासी प्रदीप ने बताया कि उसने श्रीदेवी से शादी की है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों शांतिपूर्ण गृहस्थी चलाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अंदेशा है कि श्रीदेवी के परिजन उनके साथ कोई अनहोनी कर सकते हैं। ऐसे में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक ने भी उन्हें सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Next Article