For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sreesanth vs Gambhir fight : 'फिक्सर' कहने पर भड़के श्रीसंत, वीडियो शेयर कर साधा गौतम गंभीर पर निशाना

04:46 PM Dec 07, 2023 IST | Mukesh Kumar
sreesanth vs gambhir fight    फिक्सर  कहने पर भड़के श्रीसंत  वीडियो शेयर कर साधा गौतम गंभीर पर निशाना

Sreesanth vs Gambhir fight: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने जीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 एलिमिनेटर के दौरान लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में बुधवार को गौतम गंभीर के बीच हुई बहस के बाद उन पर जमकर हमला बोला है। इंडिया कैपिटल्स के 12 रन से जीतने के बाद श्रीसंत ने गंभीर को जोरदार लताड़ लगाई है। श्रीसंत ने अपने सहकर्मियों के प्रति कोई सम्मान नहीं दिखाने के लिए उन पर हमला किया और बताया कि वह गंभीर की टिप्पणियों से कितने परेशान हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– Rinku Singh को लेकर Ashish Nehra का बड़ा बयान, कहा- वह टी-20 वर्ल्ड कप के दावेदार

एस. श्रीसंत ने मैच के बाद कहा, "मिस्टर फाइटर के साथ जो कुछ हुआ, उस पर मैं बस कुछ स्पष्ट करना चाहता था। जो अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बिना किसी कारण के लड़ते रहते हैं। वो अपने सीनियर खिलाड़ियों का भी सम्मान नहीं करते है, जिसमें वीरू भाई और कई लोग शामिल हैं। यहां भी बिल्कुल वैसा ही हुआ है, बिना किसी वजह से वह मुझे अपशब्द कहते रहे, जो बहुत ही गलत बात है और ऐसा कुछ मिस्टर गौतम गंभीर को नहीं कहना चाहिए था।

मैं बस आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मेरी कोई गलती नहीं है। देर-सबेर आपको पता चल जाएगा कि गंभीर ने क्या किया है। उन्होंने जिन शब्द इस्तेमाल किया और जो बातें उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर लाइव कही, वे स्वीकार्य नहीं हैं।

हालांकि, गुरुवार सुबह श्रीसंत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव हुए और गौतम गंभीर पर 'F' शब्द का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। केरल के तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि गंभीर ने 2013 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) स्पॉट फिक्सिंग कांड का जिक्र करते हुए उन्हें 'फिक्सर' कहा था।

एस. श्रीसंत ने कहा, "मैंने एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। मैं कहता रहा 'आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं?" मेरी भाषा के लिए मुझे माफ करें लेकिन उन्होंने कहा 'भाड़ में जाओ फिक्सर'। ये वो भाषा है जिसका इस्तेमाल उन्होंने लाइव टीवी पर किया था। जब अंपायरों ने उन्हें नियंत्रित करने की कोशिश की तो उन्होंने इसी भाषा का इस्तेमाल किया।"

मैच में इंडिया कैपिटल्स ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद गंभीर और श्रीसंत के बीच गंभीर की बल्लेबाजी के दौरान तीखी बहस हुई। गुरुवार की सुबह, गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया, जो शायद श्रीसंत द्वारा उठाए गए मुद्दे को कम कर रहा था। गंभीर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, "जब दुनिया पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रही हो तो मुस्कुराएं।"

.