For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में काल बनकर सड़क पर दौड़ी कार...पिता-पुत्री की मौत, छुट्टी पर जयपुर से घर आई थी बेटी

11:40 AM Feb 03, 2024 IST | Sanjay Raiswal
अजमेर में काल बनकर सड़क पर दौड़ी कार   पिता पुत्री की मौत  छुट्टी पर जयपुर से घर आई थी बेटी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार थार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री कुचल दिया। टक्कर के बाद थार गाड़ी बेकाबू होकर कुछ दूरी पर जाकर पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के जरिए जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

यह हादसा अजमेर के पुष्कर बाईपास पर शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे हुआ। गेगल थाना पुलिस ने शनिवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर थार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गेगल थाने के एसआई छीतरमल ने बताया कि नंदनम अपार्टमेंट निवासी नरेंद्र मिश्रा (59) शुक्रवार रात को अपनी बेटी भावना मिश्रा (22) के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे। अरावली विहार के पास थार के ड्राइवर ने तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की बाइक के परखचे उड़ गए और नरेंद्र मित्रा बाइक से उछलकर थार के बोनट पर जा गिरे। बाइक को टक्कर मारने के बाद थार भी कुछ दूर जाकर सड़क किनारे पलट गई। इसके बाद चालक वाहन से फरार हो गए। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया।

छुट्टी पर अजमेर आई थी बहन

मृतक के बेटे गर्वित मिश्रा ने बताया कि उनके पिता नरेंद्र मिश्रा ट्रेलर थे। वहीं उसकी बहन भावना जयपुर के एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। शुक्रवार रात भावना छुट्टी लेकर जयपुर से अजमेर पहुंची थी। पिता नरेंद्र बेटी भावना को लेने के लिए एमडीएस चौराहे पर गए थे। बहन को लाते वक्त थार चालक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। शनिवार सुबह परिजनों की शिकायत पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उदयपुरवाटी में पिकअप और बाइक की भिड़ंत में पिता-पुत्री की मौत

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हादसा झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के नीमका जोहड़ा में नीमकाथाना स्टेट हाईवे पर गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ।

उदयपुरवाटी थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि क्षेत्र की ग्राम पंचायत गुड़ा की ढाणी पिपरिया वाली निवासी शीशराम सैनी (53) पुत्र बोदूराम सैनी अपनी बेटी बेटी पूजा सैनी के साथ बाइक से अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में नीमका जोहड़ा के पास सामने से आ रही एक पिकअप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों सड़क पर गिर गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर पिकअप चालक अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया।

.