होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

एसपी ने अपने ही महकमे के पुलिसकर्मियों पर लगाया रिश्वत लेने का आरोप

04:22 PM Feb 09, 2023 IST | Jyoti sharma

नागौर में पुलिस विभाग के कर्मियों पर घूस लेने का आरोप लगा है और ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि खुद एसपी राममूर्ति जोशी ने लगाए हैं। उन्होंने एसीबी मुख्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने अपने ही पुलिस महकमे के पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है।

परिवादी को गिरफ्तार करने का डर दिखाकर मांगी थी घूस

एसपी राममूर्ति ने सीआई, हेड कांस्टेबल और दलाल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। एसीबी ने मामला दर्ज कर लिया है अब इसकी जांच शुरू हो गई है। एसपी राममूर्ति जोशी ने शिकायत में कहा है कि इन लोगों ने एक परिवादी को गिरफ्तार करने का डर दिखाकर उससे ढाई लाख रुपए की घूस मांगी थी। जिसकी शिकायत उसने एसपी से की। पीड़ित का नाम नरेश अग्रवाल है। इस शिकायत पर जब एसपी राममूर्ति जोशी ने जांच करवाई तब इसमें सीआई मनोज माचरा, हेड कांस्टेबल सोहनलाल और दलाल हेमंत जोशी आरोपी पाए गए थे। उन्होंने नरेश अग्रवाल को गिरफ्तार करने का डर दिखाकर ढाई लाख रुपए की घूस मांगी थी।

सीआई, हेड कांस्टेबल और दलाल पाए गए आरोपी,

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि इन तीनों के खिलाफ विभागीय जांच हो चुकी है। क्योंकि यह विभाग में ही रिश्वत लेने का मामला है इसलिए अब एसीबी मुख्यालय में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। एसीबी की टीम मामले का सत्यापन कर रही है मामला सही पाए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Article