For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sonali Phogat Death Case :  क्लब के बाथरूम से ड्रग बरामद, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा- सही है पुलिस की जांच

12:22 PM Aug 27, 2022 IST | Jyoti sharma
sonali phogat death case    क्लब के बाथरूम से ड्रग बरामद  हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा  सही है पुलिस की जांच

Sonali Phogat Death Case : सोनाली फोगाट जिस रेस्टोरेंट के बाथरूम में 2 घंटे तक बंद थीं। उस बाथरूम से पुलिस की टीम ने ड्रग्स बरामद किए हैं। इस ड्रग के मिलने के बाद ही पुलिस ने क्लब (Curlies Restaurant Goa) के मालिक को गिरफ्तार किया। आरोप है कि सोनाली को ड्रग्स का ओवरडोज देने के बाद पीए सुधीर सांगवान और औऱ सुखविंदर सोनाली के साथ इसी बाथरूम में 2 घंटे तक बंद रहे। वहीं हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा है कि सोनाली फोगाट की मौत राजनीति और कला क्षेत्र के लिए एक बड़ा झटका है।

Advertisement

वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने सोनाली की मौत पर कहा कि इस मामले की जांच में पुलिस को पूरा समर्थन दिया जा रहा है। जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सिद्ध होने पर सजा जरूर मिलेगी।

पार्टी के बहाने सोनाली को पानी में ड्रग्स मिलाकर दिया

बता दें कि गिरफ्तार पीए सुधीर सांगवान ने पूछताछ में बताया था कि वह पार्टी के बहाने सोनाली (Sonali Phogat) को सुखविंदर के साथ गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट (Curlies Restaurant Goa) ले गया था। उन्होंने पानी में ड्रग्स मिलाकर सोनाली को पीने को कहा था। हालांकि सोनाली उस समय पानी नहीं पीना चाह रही थीं फिर भी उन्होंने जबरन पानी पिलाया. जिससे सोनाली की हालत बिगड़ गई।

राजनीति के लिए बड़ा झटका- गोवा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

गोवा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankar) ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत राजनीति और कला क्षेत्र के लिए एक बड़ा झटका है। उन्होंने कहा कि वे सरकार और पुलिस की जांच से संतुष्ट हैं। प्रशासन और पुलिस इस मामले की तह तक जाकर कार्रवाई कर रही है। वहीं जानकारी के मुताबिक सोनाली (Sonali Phogat) की मौत के मामले में पुलिसे ने अब तक कम से कम 25 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनके बयान भी दर्ज किए गए हैं।

बता दें कि पुलिस ने कर्लीज़ क्लब (Curlies Restaurant Goa) के मालिक औऱ एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पुलिस ने बीते शुक्रवार दो लोगों सोनाली के पीए सुधीर सांगवान औऱ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें- सोनाली मामले में बड़ी कार्रवाई, रेस्टोरेंट मालिक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार

.