होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

डिजिटल डेब्यू को तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा, निभाएंगी ये धांसू किरदार

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस साल अब तक सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। लेकिन अब वह जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है।
03:40 PM Apr 21, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस साल अब तक सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। लेकिन अब वह जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। सोनाक्षी आगामी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग क्राइम ड्रामा सीरीज ‘दहाड़’ में एक पुलिस वाले का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस सीरीज से उनका लुक गुरुवार को जारी किया गया है। यह सीरीज (दहाड़) निर्माता रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाई गई है। द बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली भारतीय सीरीज बनने के बाद अब ‘दहाड़’ का प्रीमियर 12 मई, 2023 को प्राइम वीडियो पर होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो वायरल

यह सीरीज 8 पार्ट क्राइम ड्राम है, जो सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी (सोनाक्षी अभिनीत) और एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में उनके सहयोगियों का अनुसरण करती है। यह सब तब शुरू होता है जब सार्वजनिक शौचालयों में महिलाओं की एक सीरीज रहस्यमय तरीके से मृत पाई जाती है। सबसे पहले, मौतें स्पष्ट रूप से आत्महत्या प्रतीत होती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामले सामने आते हैं, अंजलि को संदेह होने लगता है कि यह एक सीरियल किलर का काम है जो खुलेआम धूम रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज होते ही HD क्वालिटी में लीक हुई सलमान खान की फिल्म ‘Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan’

दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ किया है और इसमें विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह की मुख्य भूमिका में हैं। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंअ और टाइकर बेबी द्वारा निर्मित यह सीरीज 12 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

Next Article