For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटे अरहान खान ने फैशन में दी Malaika Arora को टक्कर, बेहद कूल अंदाज में आए नजर

12:20 PM Jun 24, 2023 IST | Prasidhi
बेटे अरहान खान ने फैशन में दी malaika arora को टक्कर  बेहद कूल अंदाज में आए नजर

Malaika Arora अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो ऐसा कई बार हुआ है कि, एक्ट्रेस का फैशन उनके लिए डिजास्टर साबित हुआ है। लेकिन कई बार Malaika Arora के कुछ लुक्स ने लोगों का दिल जीत लया है। वैसे तो Malaika Arora को फैशन में मात देना थोड़ा मुश्किल है लेकिन इस बार मां को बेटे ने फैशन में मात दे दी है। असल में अरहान खान अपनी मां की फेवरेट शर्ट पहनकर घूमने के लिए निकल पड़े।

Advertisement

Malaika Arora बेटे के साथ निकली घूमने

कुछ दिनों पहले अरहान और Malaika Arora को एक साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों की ही कैजुअल लुक में नज़र आए। लेकिन लोगों का ध्यान तब गया जब अरहान ने मां की शर्ट पहनकर पब्लिक अपिरिएस दी। Malaika Arora को समें कई बार स्पॉट किया जा चुका है। वह ज्यादातर इसे मैचिंग शॉर्ट्स के साथ वेअर करती हैं, जिसमें उनका लुक फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है।

अरहान खान नज़र आए कूल लुक में

अरहान खान ने अपनी मां की शर्ट को काफी अलग तरह से कैरी किया थैा। उन्होंने स्ट्राइप्ड शर्ट को ब्लैक जींस के साथ पेयर किया था और पैरों में वाइट स्नीकर्स पहने थे। वहीं उनके कान में क्रॉस वाली ईयररिंग्स और गले में पतली चेन देखी जा सकती थी। ये कहने में हर्ज नहीं कि मलाइका ही नहीं बल्कि अरहान ने भी इस नॉर्मल सी शर्ट को एकदम शानदार तरीके से कैरी किया।

.