For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने फिर लगाए ये गंभीर आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके कहा कि उनके साथ बिताए गए 8 साल उनके लिए सबसे बुरे साल थे।
01:04 PM Jan 08, 2023 IST | BHUP SINGH
सलमान  खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने फिर लगाए ये गंभीर आरोप

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर अभिनेता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके कहा कि उनके साथ बिताए गए 8 साल उनके लिए सबसे बुरे साल थे। सोमी ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान से अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और कहा कि सुपरस्टार उन्हें बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार उसका अपमान करते थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जिफ: सोनाली बेंद्रे ने बताए इंडस्ट्री में आने के चैलेंज, बोलीं-‘ फिल्में नहीं चलने के पीछे बुनियादी गलती है जिम्मेदार’

सोमी ने कहा, ‘कई बार ऐसा होता है जब आपने पोस्ट की और फिर पोस्ट डिलीट कर दिया, क्या आप कृपया इसके पीछे का कारण साझा कर सकते हैं? हां, क्योंकि मैंने अपशब्दों का प्रयोग किया था। एक एनजीओ के कार्यकारी निदेशक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करना मेरे साथ अच्छा नहीं रहा है। इसलिए मैंने उन्हें हटा दिया।’

सबसे सामने करते थे जलील

पूर्व अभिनेत्री सोमी ने कहा, सलमान के साथ बिताए 8 साल में मेरी जिंदगी के सबसे बुरे साल थे।तानों और छेड़खानी के अलावा, वह मुझे बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार मेरा अपमान करते थे। एक दिन भी ऐसा नहीं जाता था जब वह ऐसा नहीं करते थे। मुझे बेकार और छोटा महसूस होता था। उन्होंने सालों तक मेरे साथ रिश्ते का खुलासा नहीं किया था और जब उन्होंने आखिरकार किया, तो उन्होंने अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान किया, मुझे सबसे सामने डांटा।

यह खबर भी पढ़ें:-Twinkle Khanna: लग्जरी गाड़ियों को छोड़ ऑटो में बेटी संग नज़र आई एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह

सिर्फ मर्द ही धोखा दे सकते हैं, औरतें नहीं

दुर्भाग्य से, मैं इस बात से अनजान थी कि ये लोग केवल मेरा इस्तेमाल कर रहे थे और मैं भविष्य की कल्पना कर रही थी। सलमान ने मुझे पीटने के बाद मुझसे कहा कि मैं मर्द हूं और सिर्फ मर्द ही धोखा दे सकते हैं औरतें नहीं। उन्होंने कहा, मैं उस बयान और उससे निकलने वाले सेक्सिज्म से हैरान रह गयी था।

यह खबर भी पढ़ें:-चिरंजीवी की फिल्म ‘वोल्टेयर वीरैया’ का ट्रेलर आउट, एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है ये फिल्म

हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि सलमान या कोई और आपके लिए अच्छा है, तो वे दूसरों के साथ भी वैसे ही हैं। मेरे पास मौखिक, यौन और शारीरिक शोषण के मामले में यह सबसे खराब था। सोमी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 1997 में चुप में नजर आई थीं। 1990 के दशक में सोमी और सलमान के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी।

.