For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

SI Paper Leak: SOG का फिर बड़ा एक्शन, हिरासत में लिए 5 ट्रेनी SI, अन्य ट्रेनी और SI पर गिर सकती हैं गाज

05:36 PM Oct 09, 2024 IST | Dipendra Kumawat
si paper leak   sog का फिर बड़ा एक्शन  हिरासत में लिए 5 ट्रेनी si  अन्य ट्रेनी और si पर गिर सकती हैं गाज

SI Paper Leak Case: राजस्थान पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद के लिए 2021 में हुई भर्ती परीक्षा में बरती गई धांधली पर लगातार कार्रवाई जारी है. अब इस मामले में राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीम एसओजी ने 5 ट्रेनी एसआई को हिरासत में लिया है. इन सभी ट्रेनी एसआई से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद सभी को गिरफ्तार भी किया जा सकता है. मालूम हो कि एसआई भर्ती परीक्षा में पेपर लीक, डमी कैंडिडेंट सहित अन्य धांधलियों की जांच एसओजी कर रही है.

Advertisement

रविवार को भी दो ट्रेनी एसआई हुए थे गिरफ्तार

इससे पहले रविवार को एसओजी ने राजस्थान पुलिस अकादमी से दिनेश बिश्नोई और प्रियंका बिश्नोई नामक दो ट्रेनी एसआई को गिरफ्तार किया था. ये दोनों भाई-बहन है. जिनके अफीम तस्कर पिता भागीरथ बिश्नोई ने जोधपुर जेल से सेंटिग कर 20 लाख रुपए में पेपर खरीद दोनों को पुलिस में भर्ती करवाया था.

45 ट्रेनी एसआई हो चुके गिरफ्तार

उल्लेखनीय हो कि सब इंस्पेक्टर भर्ती 2021 में पेपर लीक के मामले में एसओजी अब तक 45 चयनित ट्रेनी एसआई को गिरफ्तार किया है. साथ पेपर लीक गैंग से जुड़े 30 से ज्यादा लोगों भी किए जा चुके हैं. बताया जा रहा है कि अब भी कई ट्रेनी SI SOG के रडार पर है. जिन्हें जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस गिरफ्तार कर सकती है. साथ ही SOG ने कहा कि आगे भी कार्रवाई निरंतर जारी है.

.