होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर NCB की जयपुर में बड़ी कार्रवाई, 2615 किलो डोडा-पोस्त जब्त, नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया ट्रक

04:10 PM Apr 15, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर/जयपुर। राजस्थान में मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध एनसीबी जोधपुर पुलिस ने जयपुर में बड़ी कार्रवाई की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम ने जयपुर के बस्सी में कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से अवैध डोडा पोस्त की बड़ी खेप पकड़ी है। एनसीबी जोधपुर टीम ने बस्सी इलाके राजादोक टोल प्लाजा के पास में आलू से भरे एक ट्रक को रूकवा कर तलाशी ली। ट्रक में 190 कट्टों में करीब 2615 किलो अवैध डोडा पोस्त मिलने पर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी की टीम ने बताया कि यह डोडा पोस्त झारखंड से लाया गया था और जोधपुर भेजा जा रहा था। एनसीबी जोधपुर टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि झारखंड से एक ट्रक में भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त परिवहन कर लाया जा रहा है। इस पर ब्यूरो की जोधपुर टीम ने जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में राजादोक टोल प्लाजा के समीप नाकाबंदी में ट्रक को रूकवाया और तलाशी ली।

एनसीबी पुलिस को तिरपाल से ढके ट्रक में 190 प्लास्टिक बैग मिले। जिसमें 2615. 200 किलो अवैध डोडा पोस्त पाया गया। इस पर ब्यूरो की टीम ने ट्रक चालक संदीप कुमार को आरंभिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया। आरंभिक पूछताछ में पता लगा कि यह ट्रक झारखंड से लाया गया है और राजस्थान के जोधपुर शहर के अलावा राजस्थान के अन्य शहरों में सप्लाई किया जाना था। एनसीबी पुलिस की टीम मादक पदार्थ भेजने और मंगवाने वाले तस्करों के संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

(इनपुट- गिरीश दाधीच)

Next Article