For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

737 करोड़ का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना इस कंपनी का शेयर, निवेशकों के खिले चेहरे, सालभर में दिया 283% का मल्टीबैगर रिटर्न

12:53 PM Feb 26, 2024 IST | Mukesh Kumar
737 करोड़ का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना इस कंपनी का शेयर  निवेशकों के खिले चेहरे  सालभर में दिया 283  का मल्टीबैगर रिटर्न

स्किपर लिमिटेड (Skipper Limited) के शेयरों में आज तूफानी तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर कारोबारी सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को 10% की तेजी के साथ 400 रुपए के पार पहुंच गए थे। यह इसका 52 वीक का हाई है। यह शेयर सुबह 385 के स्तर पर खुला। स्पिपर लिमिटेड ने रविवार को यह अपटेड दी है कि उसे पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (PGCIL) से 737 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। कंपनी का यह ऑर्डर अत्याधुनिक 765 केवी ट्रांसमिशन लाइन के डिजाइन, सप्लाई और निर्माण के लिए मिला। इस खबर के बाद कंपनी के कारोबार में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– 1000 रुपए के पार जा सकता है टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो लो, होगी पैसाें की बारिश

जानिए शेयरों की प्राइस हिस्ट्री
स्किपर लिमिटेड के शेयरों ने पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को 480% से अधिक का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले एक महीने में ही यह शेयर करीब 60% का उछाल आया है। जबकि, पिछले एक साल में यह शेयर 283% का रिटर्न दिया है। बीते 6 महीने में यह शेयर 205 रुपए से बढ़कर 400 रुपए के पार पहुंच गया है, इस अवधि के दौरान इस शेयर ने 88% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले पांच दिनों में यह शेयर 13 फीसदी का तकड़ा रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का सबसे लो लेवल 85.24 रुपए है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
स्किपर लिमिटेड एंगल रोलिंग, टॉवर, एक्सेसरीज और फास्टनर निर्माण और ईपीसी लाइन निर्माण के साथ दुनिया की सबसे बड़ी एकीकृत ट्रांसमिशन टॉवर निर्माण कंपनियों में से एक है। हमारी विनिर्माण क्षमता भारत में सबसे बड़ी और दुनिया में शीर्ष 10 में से एक है। स्किपर लिमिटेड पॉलिमर पाइप व्यवसाय में एक राष्ट्रीय पावरहाउस है।

'स्किपर' ब्रांड नाम के तहत, कंपनी प्रीमियम गुणवत्ता वाले पाइप और फिटिंग की विशाल रेंज बनाती है, जिनका उपयोग प्लंबिंग, सीवेज, कृषि और बोरवेल क्षेत्रों जैसे विभिन्न क्षेत्रों में किया जाता है। इसके अतिरिक्त, यह आईटी सक्षम है और विभिन्न ईआरपी प्लेटफार्मों पर कई ऑपरेशन किए जाते हैं। हम पूर्वी क्षेत्र से एक राष्ट्रीय ब्रांड के रूप में तेजी से विकसित हो रहे हैं।

.