होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

23 महिलाओं के साथ गैंगरेप मामले में नया मोड़…अवैध संबंध के लिए किया जा रहा है ब्लैकमेल

राजस्थान के सिरोही से आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर 23 महिलाओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। न सिर्फ नशीला खाना खिलाकर गैंगरेप बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर के भी आरोप हैं।
11:42 AM Feb 11, 2024 IST | BHUP SINGH

Gang Rape in Sirohi: राजस्थान के सिरोही से आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर 23 महिलाओं से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। न सिर्फ नशीला खाना खिलाकर गैंगरेप बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर के भी आरोप हैं। पाली निवासी महिला ने इस संबंध में सिरोही थाने में रिपोर्ट दी है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस मामले की जांच सिरोही डीवाईएसपी पारस चौधरी कर रहे हैं। थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में महिला ने आरोप लगाया है कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बनाने के नाम पर सभापति और आयुक्त ने उसे व उसके साथ 23 महिलाओं को झांसा देकर बुलाया और गैंगरेप किया। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो बनाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

पीड़िता का कहना है कि दो-तीन महीने पहले आंगनबाड़ी में काम करने के लिए वह अपनी साथी महिलाओं के साथ सिरोही आई थी। इस दौरान सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी से मिलीं। दोनों ने उन्हें अपने एक परिचित के घर पर रुकवाया और खाने-पीने की व्यवस्था करवाई। इस दौरान खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दोनों ने अपने साथियों के साथ महिलाओं से दुष्कर्म किया।

यह खबर भी पढ़ें:-इंटरनेशनल साइबर ठग गिरोह का पर्दाफाश, ऑनलाइन ट्रेडिंग के जरिए रुपए दोगुना करने का देते थे लालच

अवैध संबंध के लिए किया जा रहा है ब्लैकमेल

पीड़िता ने बताया कि जब सभी महिलाओं को होश आया तो सभी ने सभापति व आयुक्त से पूछा तो मामले का पता चला। वे अपने साथियों के साथ हंसते हुए बोले कि हम लोगों ने इस काम के लिए ही तुम लोगों को धोखें से यहां बुलाया था। वे सभी नशे की हालत में थे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि ये लोग वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे हैं। आरोप लगाया कि लोग महिलाओं से पांच-पांच लाख रुपए मांग रहे हैं और बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाने का दावा कर रहे हैं।

हाईकोर्ट ने दिए केस दर्ज करने के आदेश

इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी डीवाईएसपी पारस चौधरी ने बताया कि कुछ समय पहले भी इन महिलाओं ने परिवाद सिरोही थाने में दर्ज कराया था, जो जांच में झूठा पाया गया था। लेकिन अब राजस्थान हाईकोर्ट में 8 महिलाओं ने रिट लगाई थी, जिस पर अब मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया गया है। अब अनुसंधान किया जा रहा है। बता दें कि सिरोही नगर परिषद में फिलहाल कांग्रेस पार्टी का बोर्ड है।

यह खबर भी पढ़ें:-ICICI Bank Scam : 2.50 करोड़ के गबन का यूं चला पता, बैंक मैनेजर निकला मास्टरमाइंड, हिस्ट्रीशीटर भी दबोचा

Next Article