For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ट्रेवल्स की बस से 17 लाख रुपए की चांदी चोरी, चंद मिनटों में अंजाम दी वारदात

01:41 PM Apr 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
ट्रेवल्स की बस से 17 लाख रुपए की चांदी चोरी  चंद मिनटों में अंजाम दी वारदात

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में हाईवे पर ट्रेवल्स की बस से चोरी का मामला सामने आया है। दो चोर बस में 17 लाख रुपए कीमत की लगभग 23 किलो 650 ग्राम चांदी चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित सर्राफा व्यवसायी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

जोधपुर निवासी सर्राफा व्यवसाई ओमप्रकाश सोनी ने बताया कि जोधपुर में सुकृति ज्वेलर्स के नाम से उसकी दुकान है। व्यापार के लिए कोटा व बूंदी के ग्राहकों को देने के लिए 23 किलो 650 ग्राम चांदी देकर उनके कर्मचारी अमर सिंह को बस से भेजा गया। किसी कारणवश देनों ग्राहकों ने चांदी नहीं ली तो 25 अप्रैल की रात्रि को ट्रेवल्स की बस से वापस जोधपुर लौट रहा था। इसी दौरान रात्रि लगभग 2 बजे बस केकड़ी सरवाड़ हाईवे पर न्यू घूमर होटल पर रूकी। कर्मचारी अमर सिंह बाथरूम के लिए उतरा और कुछ ही मिनट में वह वापस भी आ गया, लेकिन जब लौटा तो उसे बैग गुम मिला।

यह देखकर अमर सिंह के पांवों तले जमीन खिसक गई। उसने ड्राइवर कंडक्टर व अन्य सवारियों से भी इसकी जानकारी ली तो बताया कि दो व्यक्ति बैग लेकर उतरे थे। ओमप्रकाश सोनी ने कहा कि बैग लेकर उतरने वाली सवारियां केकड़ी से ही बैठी थी। संभवतया उन्होंने रैकी करके यह वारदात अंजाम दी होगी। अमर सिंह की सूचना पर ओमप्रकाश सोनी नसीराबाद सदर थाने पहुंचे और मामले में रिपोर्ट दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हाईवे के कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

.