होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पहले प्यार का नाटक...फिर युवती से शादी का वादा कर दुष्कर्म, 4 साल तक सहकर्मी करता रहा शोषण

12:52 PM Jun 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। देश में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी सहकर्मी ने शादी का वादा कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। शादी का झांसा देकर लिव-इन में रखकर उसका देहशोषण करता रहा। दूसरी लड़की से शादी करने के लिए आरोपी उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने आरोपी सहकर्मी के खिलाफ मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी एक युवती (22 वर्षीय) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने बताया कि वह मानसरोवर में किराए पर रहती है। करीब चार साल पहले जॉब के दौरान उसकी मुलाकात अलवर निवासी प्रमोद शर्मा के साथ हुई थी। एक साथ जॉब करने के कारण दोनों में बातचीत होने लगी।

युवती का आरोप है कि आरोपी प्रमोद शर्मा ने शादी का वादा कर उसके साथ रेप किया। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का दबाव बनाया। लिव-इन में रहने के दौरान आरोपी युवक शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका देहशोषण करता रहा। 23 मई को काम का बहाना बनाकर उसे छोड़कर भाग गया।

बार-बार कॉल करने पर आरोपी युवक ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया और कहा, 27 जून को मेरी दूसरी लड़की से शादी है, मैं तुझसे शादी नहीं कर सकता। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी सहकर्मी के खिलाफ मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article