For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपी का गुर्गा साथी के साथ गिरफ्तार

02:43 PM Jul 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सीकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई  राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपी का गुर्गा साथी के साथ गिरफ्तार

सीकर। राजस्थान के सीकर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नीमकाथाना सदर पुलिस ने राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल विक्रम बामरड़ा के 2 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश इलाके में अवैध हथियार लेकर घूम रहे थे। पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों के पास से 5 अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल, पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Advertisement

सीकर एसपी करन शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जीर की चौकी से दरीबा जाने वाली रोड पर दो संदिग्ध युवक घूम रहे हैं। जिनके पास कुछ हथियार भी हैं। इस पर थानाधिकारी सुनील जांगिड़ के नेतृत्व में दो पुलिस टीमों का गठन किया गया। दोनों टीमों ने रोड की घेराबंदी की। इसके बाद पुलिस ने सद्दाम हुसैन (22) निवासी गोविंदपुरा और अभिषेक योगी (22) निवासी गोविंदपुरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इनके पास से 5 अवैध पिस्टल और 20 कारतूस मिले हैं।

विक्रम बामरडा का खास साथी है सद्दाम हुसैन…

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गया आरोपी सद्दाम हुसैन रोहित गोदारा गैंग से जुड़े विक्रम बामरडा का खास साथी है। वहीं अभिषेक योगी सद्दाम का साथी है। सद्दाम पहले भी खंडेला में व्यापारी पर हुई फायरिंग और फिरौती के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी हथियारों को लेकर नीमकाथाना इलाके में ही किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।

सद्दाम पर राजस्थान और हरियाणा में मारपीट, हत्या की कोशिश करने सहित 8 मामले दर्ज हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपी सद्दाम ने बताया कि वह हथियार एमपी के खरगोन से लेकर आया है। आरोपियों कहा पर वारदात करने वाले थे, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

.