For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

स्टार वाइफ ने Sidharth Malhotra अनोखे अंदाज में बर्थ डे, पति की बाहों रोमांटिक हुईं कियारा

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के हैंडसंम हंक सिद्धार्थ को स्टार वाइफ कियारा आडवाणी ने किया रोमांटिक अंदाज में बर्थ डे विश। सोशल मीडिया खूब मिल रही हैं बधाईयां।
05:06 PM Jan 16, 2024 IST | BHUP SINGH
स्टार वाइफ ने sidharth malhotra अनोखे अंदाज में बर्थ डे  पति की बाहों रोमांटिक हुईं कियारा

Sidharth Malhotra Birthday: अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अब बॉलीवुड का एक बड़ा नाम और स्टार बन चुके हैं। लेकिन कभी उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अब हाल यह है कि निर्माताओं ने सिद्धार्थ मल्होत्रा पर 1500 करोड़ रुपए का दांव लगा रखा है। दरअसल, वह एक्शन फिल्मों में लीड किरदार निभाने जा रहे हैं। सिद्धार्थ की अब सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। शादी के बाद सिद्धार्थ अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ पहला बर्थडे मना रहे हैं। स्टार वाइफ कियारा आडवाणी ने रोमांटिक अंदाज में अपने हैबी को बर्थडे विश किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ में हुई लारा की एंट्री, बॉबी देओल ‘कुंभकरण’ तो सनी बन सकते हैं ‘हनुमान’!

View this post on Instagram

A post shared by 🌸 Sidharth Malhotra FC 🌸 (@sidharth.malhotra.fc)

'स्टूडेंट' से मिला पहला ब्रेक

सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में करण जौहर ने पहला ब्रेक दिया था। अब कियारा के हसबैंड को करण ने बर्थडे विशेज दी हैं। लेकिन सबसे खास में उन्हें उस पर्सन ने विश किया है जिसका फैंस तक को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कियारा ने अपने पतिदेव को रोमांटिक स्टाइल में बर्थ डे विशेज दी हैं। कियारा ने रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ और वो एक दूसरे को कसकर लिप किस कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पति का यूनीक स्टाइल बर्थ डे केक भी दिखाया, जिसमें सिद्धार्थ की इमेज बनी है। केक के साथ ही सिद्धार्थ की फिल्मों से उनके कैरेक्टर की एक रील भी अटैच की गई है। कियारा ने बर्थ डे विश स्टाइल के साथ ही ये केक भी चर्चा में बना हुआ है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचे करण

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इंडस्ट्री में आए पूरे 11 साल हो चुके हैं और उन्हें करण जौहर ने फिल्म 'स्टूडेंट' से पहला ब्रेक दिया था। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट 'स्टूडेंट' को सुबह से ही विश कर रहे हैं। बीती रात सिद्धार्थ ने अपने बर्थ डे बैश की पार्टी दी थी, जिसमें उनके सास ससुर और उनके कुछ करीबी फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। पार्टी में करण जौहर भी पहुंचे थे। वह अपने फेमस ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। इसके अलावा उनकी अच्छी दोस्त काजल आनंद भी बर्थ डे पार्टी में शामिल हुईं।

यह खबर भी पढ़ें:-Rashmika Mandanna ने फिटनेस गोल्ड की तस्वीर की शेयर, कहा- ‘स्ट्रेचिंग करना न भूलें’

.