होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Shukra Gochar 2023 : होली के बाद इस राशि में शुक्र का गोचर, इन 3 राशियों के खुल जाएंगे बंद किस्मत के ताले

04:00 PM Mar 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

Shukra Gochar 2023 : ज्योतिष शास्त्रों की मुताबिक शुक्र ग्रह सबसे शुभ ग्रह माना जाता है। अगर जातक की कुंडली में शुक्र अनुकूल हो तो जीवन में प्रेम और भौतिक सुख प्राप्त होते हैं। वहीं शुक्र के दशा कमजोर होने पर असफलता हाथ लगती है। बता दें कि शुक्र के गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ता है। 12 मार्च को शुक्र ग्रह मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका वक्त सुबह 8 बजकर 13 मिनट रहेगा। इससे पहले 15 फरवरी को शुक्र ग्रह का मीन राशि में गोचर हुआ था। होली के बाद जब शुक्र ग्रह मेष राशि में प्रवेश करेगा तक कई राशियों को फायदा पहुंचाएंगे और कुछ राशियों पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ेगा। आइए जानते है कि होली के बाद शुक्र के गोचर से किन राशियों के लोगों की बंद किस्मत का ताला खुल जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें:- जानिए क्या होता है ग्रहों का गोचर, 31 मार्च तक इस अवस्था में रहेगा बुध ग्रह

(1) मेष राशि
ज्योतिष के अनुसार शुक्र का मेष राशि में गोचर होने जा रहा है। इसी वजह से इन राशि के लोगों को काफी फायदा होगा। इससे आपकी किस्मत में बदलाव आ सकता है। आपके पार्टनर के साथ प्रेम संबंध भी मजबूत रहेंगे। शादीशुदा लोगों को पार्टनर और माता-पिता का पूरा सपोर्ट मिलेगा। कारोबार में भी फायदा मिलेगा।

(2) सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को शुक्र गोचर से खूब लाभ मिलने की उम्मीद है, वैवाहिक लोगों के लिए यह गोचर लाभकारी रहने वाला है। जो जातक इस वक्त नया बिजनेस शुरू करने की कोशिश करने जा रहे हैं, जाब की तलाश में घूम रहे लोगों को अच्छी नौकरी प्राप्त हो सकती है। सिंह राशि के जातकों को छोटे भाई-बहनों को पूरा समर्थन मिलेगा।

(3) धनु राशि

धनु राशक के जातकों के लिए शुक्र का गोचर फलदायक साबित होगा। छात्रों के लिए यह अवधि बेहद अच्छी रहने वाली है। शादीशुदा लोगों को इस वक्त बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। कई तरीकों से पैसे कमाने में सफलता प्राप्त होगी। जातकों के लिए नये बिजनेस की शुरूआत करने के लिए यह वक्त फलदायक साबित हो सकता था।

Next Article