For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shubhman Gill ने टीम इंडिया की हार को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनकर नहीं होगा यकीन

06:16 PM Sep 16, 2023 IST | Mukesh Kumar
shubhman gill ने टीम इंडिया की हार को लेकर दिया बड़ा बयान  सुनकर नहीं होगा यकीन

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में शानदार शतक लगाया लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। इस हार से शुभमन गिल बहुत निराश हैं और उनका कहना है कि अगर उन्होंने थोड़ी सी जल्दबाजी ना की होती और विकेट पर डटे रहते तो वह भारतीय टीम को जीत दिला सकते थे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Asia Cup 2023: ACC के सामने पैसो के लिए गिड़गिड़ाया पाकिस्तान, बारिश के चलते रद्द हुए मैचों का मांगा मुआवजा

शुभमन गिल के शतक पर फिरा पानी
बांग्लादेश के खिलाफ शुभमन गिल ने मैच में 133 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 5 छक्को की मदद से 121 रनों की शानदार पारी खेली। एक छोर से विकेट गिर रहे थे लेकिन दूसरे छोर पर शुभमन गिल टिके हुए थे। उन्होंने खुद के दम पर भारतीय टीम को आगे बढ़ाया और जब तक मैदान पर थे भारतीय टीम की जीत की उम्मीदें भी कायम थीं। हालांकि 44वें ओवर में एक बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वो अपना विकेट गंवा बैठे।

मुझे ज्यादा आक्रामक रवैया नहीं अपनाना चाहिए था : शुभमन गिल

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को मिली इस हार से शुभमन गिल काफी उदास है। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, जब मैं आउट हुआ था तो मैच का टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ। मैंने परिस्थितियों का आंकलन करने में गलती कर दी है। यदि मैंने सामान्य तरीके से बल्लेबाजी की होती और उतना आक्रामक अंदाज में नहीं खेला होता तो फिर हम यह मैच जीत जाते। हालांकि इन सब चीजों से सीख मिलती है। कई बार आप परिस्थितियों को सही तरह से भांप नहीं पाते हैं और मुझसे भी यही गलती हो गई। मुझे इससे सीख लेनी होगी।

रोमांचक मैच में 6 रन से जीता भारत
शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने रोमांचक मुकाबले में 6 रनों से जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने निर्धारित 50 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 265 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने 49.5 ओवर में 259 रन पर सिमट गई। हालांकि अक्षर पटेल 42 रनों की शानदार पारी खेली लेकिन वो जीत दिलाने में असफल रहे।

.