For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'…चलो फिर उसे खुश करते हैं', एलिवेटेड पुलिया से कूदकर युवक ने किया सुसाइड, लोग वीडियो बनाते रहे

06:46 PM Jul 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 …चलो फिर उसे खुश करते हैं   एलिवेटेड पुलिया से कूदकर युवक ने किया सुसाइड  लोग वीडियो बनाते रहे

राजसमंद। मेरी मौत से खुशी होगी…तो चलो फिर उसे खुश करते हैं। एक युवक ने पहले रील बनाई, फिर इंस्टाग्राम पोस्ट की और स्टेट्स शेयर कर सुसाइड कर लिया।

Advertisement

यह घटना राजसमंद के नाथद्वारा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-8 के एलिवेटेड पुलिया पर बुधवार शाम की है। दरअसल, एक तरफा प्यार में 22 साल के युवक ने एलिवेटेड पुलिया से कूदकर आत्महत्या कर ली।

सुसाइड के दौरान बाजार में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। लोग उसे लेकर ट्रॉमा सेंटर अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने युवक का प्राथमिक उपचार शुरू किया, लेकिन अस्पताल में लाइट चली गई। डॉक्टरों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में इलाज करने का प्रयास किया। 5 मिनट बाद युवक की मौत हो गई।

सुसाइड से पहले मुंह पर रूमाल बांधा…

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पीपरड़ा नवा कुआं निवासी श्रवण सिंह है। वह उदयपुर के उदियापोल स्थित नटराज रेस्टोरेंट में काम करता था। मंगलवार को वह यह कहकर उदयपुर से निकला था कि घर पर काम है। इसके बाद श्रवण दोपहर करीब 4 बजे उदयपुर-राजसमंद हाईवे पर नाथद्वारा में आइकॉनिक गेट के सामने एलिवेटेड पुलिया पर पहुंचा।

सुसाइड से पहले एलिवेटेड पुलिया पर करीब 20 मिनट तक वह टहलता रहा और बार-बार पुलिया के किनारे खड़ा होकर ऊंचाई को देखता। थोड़ी देर बाद ही वह पुलिया की दीवार पर चढ़ा और मुंह पर रूमाल बांधा। इसके बाद दीवार पर खड़ा होकर दोनों हाथ फैलाए और पुलिया से नीचे कूद गया। जिस समय युवक ने सुसाइड किया, उस दौरान लोग पुलिया के नीचे खड़े वीडियो बना रहे थे।

युवक ने सुसाइड से पहले शेयर की पोस्ट…

मृतक युवक ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर शायरी लिखी थी। बताया जा रहा है कि अफेयर के चलते वह परेशान था। उसने लिखा था- उसे मेरी मौत से खुशी होगी…तो चलो फिर उसे खुश करते हैं। इतना ही नहीं पुलिया से कूदने से पहले उसने एक सॉन्ग के साथ रील बनाकर पोस्ट की थी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

.