होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शादी के कुछ समय बाद ही इस बात को लेकर कियारा-सिद्धार्थ के बीच हुई थी बड़ी बहस

03:10 PM Jul 12, 2023 IST | Prasidhi

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्मी दुनिया के उन कपल में से एक हैं जिन्हें हर कोई देखा चाहता है और जिनके बारे जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। दोनों इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे, इन दोनों का एक होना हर किसी को खूब अच्छा लगा। वहीं दोनों सिद्धार्थ-कियारा की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया गया था। खास बात ये है कि कियारा और सिद्धार्थ ने शादी से पहले कभी अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था। वहीं कियारा ने सिद्धार्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सिद्धार्थ नहीं करना चाहते थे ये काम

कियारा बताती हैं कि, सिद्धार्थ अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। इसी बात के चलते एक्टर अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करना चाहते थे। खासकर वो वीडियो जो उन्होंने पोस्ट की। कियारा ने बताया कि इस वीडियो को पोस्ट करने को लेकर बहुत डिबेट हुई थी। वो आगे कहती हैं कि, एक्टर का मानना था कि, शादी का डिंढोरा न पीटा जाए इसलिए वो नहीं चाहते थे कि ये वीडियोज सोशल मीडिया पर जाएं।

इन फिल्मों में नज़र आएंगे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म 'सत्य प्रेम की कथा' ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छी कमाई की है। वहीं बात सिद्धार्थ मल्होत्रा की करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' में नज़र आएंगे। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे।

Next Article