होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर पहुंचे शेखावत ने हरियाणा में सरकार बनाने का किया दावा,कांग्रेस को कहा उनको अपने गिरेबान में झांकने की है जरूरत

08:28 PM Oct 05, 2024 IST | Anand Kumar

Rajasthan news: केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शनिवार को जोधपुर पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के लाए घेवर केक को धर्मपत्नी नोनद कंवर के साथ काटा। कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत अभिनंदन किया गया। उन्होंने अपने निज निवास स्थान पर लोगों से मुलाकात भी की। जनता की समस्याओं को सुना और यथासम्भव निराकरण का प्रयास किया। शेखावत ने इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधा और कहा कि थोड़े दिन रुक जाइए, पेपरलीक की आंच जब नेताओं के कॉलर तक पहुंचेगी, तब बयान और सुर, दोनों बदल जाएंगे।

पहले एक बार स्वयं अपने गिरेबां में झांककर देखना जरूरी,शेखावत

गोविंद सिंह डोटासरा के बयानों को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते ऐसे बयान देना उनका धर्म है, उनकी नैतिक जिम्मेदारी है, लेकिन अपना हरेक वक्तव्य देने से पहले उन्हें जब पांच साल उनकी सरकार थी, उस समय राजस्थान में किस तरह के हालात और परिस्थितियां थीं, उसे लेकर एक बार अपने गिरेबां में झांककर अवश्य देखना चाहिए।

रूकिये डोटासरा जी अभी तो परते उखड़ना हुई है शुरू,शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम बार-बार कहते थे, किस तरह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आरपीएससी और उसके नीचे किस तरह से पेपर लीक का नंगा नाच सरकार के नेताओं के प्रश्रय में किया जा रहा था। शेखावत ने कहा कि मैं तो डोटासरा जी से इतना ही कहूंगा कि अभी तो परते उखड़ना शुरू हुई हैं, थोड़े दिन रुक जाइए, आंच जब नेताओं के कॉलर तक पहुंचेगी, तब बयान और सुर, दोनों बदल जाएंगे।

हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए जनता उत्सुक

हरियाणा चुनाव को लेकर शेखावत ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जैसा अनुभव किया था कि मतदाताओं का भारी रुझान एक बार फिर नॉनस्टॉप हरियाणा की प्रगति के लिए, हरियाणा में डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए प्रदेश की जनता उत्सुक भी है और मानस बना चुकी है। मैं पूरे आत्मविश्वास के साथ में कह सकता हूं कि हरियाणा में चमत्कृत करते हुए परिणाम आएंगे और फिर एक बार भाजपा की सरकार बनेगी।

शेखावत ने निभाए सामाजिक सरोकार

भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा सहित अनेक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता केन्द्रीय मंत्री से मिलने पहुंचे और स्वागत किया। वहीं, शेखावत अनेक शोकसभाओं में भी शामिल हुए। मेड़ता से जोधपुर आते समय केन्द्रीय मंत्री शेखावत बिराई पहुंचे। उन्होंने अनंत सुखराम रामसनेही संप्रदाय श्री राम धाम राम चौकी बिराई, जोधपुर के महंत सतगुरु स्वामी सुंदर दास महाराज से सपरिवार आशीर्वाद प्राप्त किया। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि महाराज जी का सत्संग सेवा और अध्यात्म की अनुभूति से मन-मस्तिष्क को जागृत कर देता है।

Next Article