होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भाजपा सरकार को सर्कस कहने के बयान का शेखावत ने दिया जवाब,कहा,खुद को पहले अपने गिरेबान में झांकने की है जरूरत

01:36 PM Oct 07, 2024 IST | Anand Kumar

Rajasthan Politics: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने अपने जोधपुर प्रवास के दौरान जोधपुर में अपने निवास स्थान पर शेखावत ने जनसुनवाई की। दूर दराज क्षेत्रों से आए लोगों की शेखावत ने समस्याएं भी सुनी और वाजिब समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के अलावा समाज से भी शेखावत के पास लोग पहुंचे। ग्रामीण परिवेश से भी काफी लोग अपनी समस्याएं लेकर शेखावत के पास आए। तीन दिनो से जोधपुर प्रवास पर शेखावत है। शेखावत जनसुनवाई के बाद जैसलमेर और बाड़मेर दौरे के लिए जोधपुर से रवाना हो गए। आज रात को शेखावत का जोधपुर पहुंचकर जयपुर जाने का कार्यक्रम है तो वही जयपुर से कल सुबह विमान द्वारा शेखावत दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

खुद के गिरेबान में झाकने की जरूरत,शेखावत

वही पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए शेखावत ने भाजपा सरकार को सर्कस कहने पर जवाब देते हुए कहा कि खुद के गिरेबान में झांक कर देखने की जरूरत है। कांग्रेस के कुराज महिलाओं पर अत्याचार हुए थे। पेपर लीक मामले ने खुद सरकार की पोल खोल दी थी। गहलोत की खिसियाहट सामने आ रही है। में उनको कहना चाहूंगा कि राजनीतिक टिप्पणियां करने से पहले पांच सालो में अपनी सरकार के वक्त किस तरह के हालात राजस्थान में थे,महिलाओं पर अत्याचार कितने बढे थे।

पेपर लीक पर फिर गहलोत पर हमला बोले शेखावत

शेखावत ने कहा कि पेपर लीक मामले में पहले भी कह चुका हूं कि जिस आदमी की सरकार होते हुए राजस्थान में पेपर लीक के मामले में इतनी सारी घटनाएं हुई हो और लागातर वह खुद आगे बढकर क्लीनचिट देते रहे। आज जब हकीकत सामने आ रही है तो बोखलाहट में इस तरह की टिप्पणियां कर रहे है। लेकिन राजस्थान की जनता ने उनके पांच साल के शासन काल में उस कुराज को भोगा है वह अच्छी से जानती है। इसलिए उनके यह बयान उनकी खिसियाहट को दर्शाने का काम करता है।

Next Article