For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अपने घर का किराया भरने के लिए फिल्में किया करती थी Sharmila Tagore, इंटरव्यू में खोले जीवन से जुड़े कई राज

02:25 PM Mar 01, 2023 IST | Prasidhi
अपने घर का किराया भरने के लिए फिल्में किया करती थी sharmila tagore  इंटरव्यू में खोले जीवन से जुड़े कई राज

शर्मिला टैगोर 70 80 के दशक की शानदार अदाकाराओं में से एक है। शर्मिला ने एक बार फिर से अपना फिल्मी करियर शुरू कर दिया है। जल्द ही उनकी फिल्म ‘गुलमोहर’ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस ही फिल्म के चलते वो प्रमोशनल इंटरव्यू में आए दिन नजर आ रही हैं। इंटरव्यू में वो अपने अन सुने कई किस्सें सुनाती नजर आयी हैं।

Advertisement

घर का कियारा देने के लिए करती थी फिल्में

शर्मिला (Sharmila Tagore) बताती हैं कि, हम फिल्में व्यावसायिक तौर पर करते हैं। लेकिन कई बार हम अपना कियारा और दोस्तों का मन रखने के लिए भी कर लेते हैं। शर्मिला आगे बताती हैं की वो भी शुरु के दौर में फिल्में अपना घर चलाने के लिए करती थी।

जरूरी था कुसुम का किरदार निभाना

फिल्म ‘गुलमोहर’ में अपने किरदार ‘कुसुम’ के बारे में शर्मिला कहती हैं कि, मैंने कई फिल्में इसलिए की हैं, क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई हैं। इस समय जहां मैं आज हूं, वहां ‘गुलमोहर’ का किरदार ‘कुसुम’ मेरे लिए बहुत जरूरी है। एक मां और भाभी क्या होती हैं, यह उस छवि को बताता है।

क्या कहा इस फिल्म को हां

शर्मिला कहती हैं कि, इस फिल्म में अनके कई रूप दिखाए गए हैं। बुजुर्ग युवाओं को सुविधा देने के चक्कर में अपनी कई इच्छाओं को मार देते हैं। खासतौर पर एक महिला के साथ यह स्वाभाविक रूप से होता है, लेकिन यह समझना जरूरी है कि अगर आप अपनी इच्छाओं को प्राथमिकता देते हैं या अपने बारे में सोचते हैं तो यह गलत नहीं है।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म गुलमोहर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 3 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में शर्मिला देगौर के साथ मनोज बाजपेयी, अमोल पालेकर, सिमरन बग्गा जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

.