For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

डिफेंस सेक्टर के शेयरों ने बनाया मालामाल, 6 महीने में पैसा डबल, निवेशको की जागी सोई किस्मत

12:06 PM Nov 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
डिफेंस सेक्टर के शेयरों ने बनाया मालामाल  6 महीने में पैसा डबल  निवेशको की जागी सोई किस्मत

डिफेंस सेक्टर की जानी-मानी कंपनी जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (Zen Technologies Ltd) को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। कंपनी ने गोवा सरकार के साथ समझौता किया है। शुक्रवार को कंपनी के शेयर कीमत मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 0.72 फीसदी की तेजी के साथ 759.60 रुपए के लेवल पर पहुंचकर बंद हुआ था। आंकड़ों की देखें तो पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों की कीमतों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-9000 इलेक्ट्रिक बस बनाएगी ये कंपनी, सालभर में किया पैसा दौगुना, अब ‘पीएम-ई-बस प्रोग्राम’ के ऑर्डर पर नजर

50 करोड़ रुपए का शुरुआत निवेश

जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने शुक्रवार को कहा है कि गोवा सरकार के साथ नए रिसर्च एंड डेवलपमेंट एंड मैन्युफैक्चरिंग सेंटर बनाने संबंधी समझौता हुआ है। कंपनी यह सेटअप इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर (EMC), ट्यूम गोवा में लगाएगी। जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड की तरफ से शुरुआती निवेश 50 करोड़ रुपए का किया जायेगा।

6 महीने में डबल की रकम

जेन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड इस कंपनी के शेयरों की कीमतों में पिछले एक महीने के दौरान 12 फीसदी की जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले इस स्टॉक को खरीदने वाले निवेशकों को अबतक होल्ड करने पर 100 फीसदी से अधिक का रिटर्न मिल चुका है। बता दें कि 1 साल में अबतक यह शेयर 291.30% का शानदार रिटर्न दे चुका है। वहीं पिछले 6 महीने में अपने निवेशकों की रकम को डबल कर दिया है। बता दें कि 25 मई 2023 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 349 रुपए का भाव था। जो वर्तमान में बढ़कर 750 रुपए के भाव पहुंच गया है।

.