होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

1000 रुपए के पार जा सकता है टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो लो, होगी पैसाें की बारिश

06:16 PM Jan 30, 2024 IST | Mukesh Kumar

कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को बाजार में टाटा ग्रुप की कंपनियों के शेयरों में तूफानी तेजी देखने को मिली है। ऐसा ही एक शेयर है टाटा मोटर्स का है। दिसंबर तिमाही के नतीजों की घोषणा से पहले 5 फीसदी बढ़कर अब तक के उच्चतम स्तर 886.30 रुपए पर पहुंच गए थे। हालांकि दोपहर बाद यह शेयर 2.84% तेजी के साथ 864.90 रुपए पर बंद हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:– साल 2024 के पहले आईपीओ ने किया कमाल, पहले दिन निवेशकों को हुआ 4 लाख रुपए का फायदा

इस शेयर को लेकर एक्सपर्ट भी बुलिस नजर आ रहे हैं। टाटा मोटर्स के शेयर ने 7 साल बाद यह सफलता हासिल की है। हालांकि, कारोबार के अंत में मारुति का मार्केट कैप 313248.72 करोड़ रुपए और टाटा मोटर्स का मॉर्केट कैप 285515.64 करोड़ रुपए का था। बिजनेस खबरों के मुताबिक, 2 फरवरी को टाटा मोटर्स अपने दिसंबर तिमाही के नतीजे घोषित करने वाली है।

एक्सपर्ट ने कही ये बड़ी बात
ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने टाटा मोटर्स के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है। इसके मुताबिक शॉर्ट टर्म में शेयर की कीमत 900 रुपए के स्तर को पार कर सकती है। हालांकि, जब ब्रोकरेज ने शेयर के लिए सिफारिश की तब इसकी कीमत 761 रुपए थी। इसके अलावा मॉर्गन स्टेनली ने इसे खरीदने की सलाह दी है।

वहीं ब्रोकरेज फर्म शेयर खान ने भी इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है, उनके मुताबिक शॉर्ट टर्म में 1000 रुपए के स्तर का पार कर सकता है। इनके अलावा मोतीलाल ओसवाल जैसे ब्रोकरेज भी शेयर को लेकर काफी पॉजिटिव हैं।

Next Article