For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

5 दिन में 36.38% बढ़ा यह पेनी स्टॉक, निवेशकों के खिले चेहरे, इस वजह से आई जबरदस्त तेजी

06:22 PM Nov 21, 2023 IST | Mukesh Kumar
5 दिन में 36 38  बढ़ा यह पेनी स्टॉक  निवेशकों के खिले चेहरे  इस वजह से आई जबरदस्त तेजी

Pritika Auto Industries Share Price : प्रितिका ऑटो इंडस्ट्रीज के शेयरों में पिछले 5 दिनों में ताबड़तोड़ तेजी देखने को मिली है। कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन यानी मंगलवार को शेयर में 8.56% की तेजी के साथ 29.80 रुपए पर बंद हुआ है। इस स्टॉक में पिछले 5 दिनों में 36.38% की तूफानी तेजी देखने को मिली है। जबकि पिछले 3 दिनों में 45% ताबड़तोड़ तेजी दर्ज की गई है। वहीं 52 वीक का सबसे निचला स्तर 13.1 रुपए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-9000 इलेक्ट्रिक बस बनाएगी ये कंपनी, सालभर में किया पैसा दौगुना, अब ‘पीएम-ई-बस प्रोग्राम’ के ऑर्डर पर नजर

इस वजह से आई कंपनी के शेयरों में तूफानी तेजी
प्रितिका ऑटो इंडस्ट्रीज ने नॉन-प्रमोटर कैटेगरी से संबंधित वारंटधारकों को तरजीही आधार पर इक्विटी शेयर आवंटित करने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को एक्सचेंज फाइलिंग के जरिए से इसकी अपडेट दी और तब से स्टॉक में जबरदस्त तेजी आ रही है। बता दें कि प्रितिका ऑटो इंडस्ट्रीज के बोर्ड ने 28.5 लाख वारंट के बदले 28.5 लाख इक्विटी शेयर जारी करने की मंजूरी दी है। इसका फेस वैल्यू 2 रुपए है और प्रेफरेंशियल बेसिस के इस शेयर से कंपनी को कुल 4.006 करोड़ रुपए मिलने वाले हैं।

सूचना के मुताबिक जेनिथ मल्टी-ट्रेडिंग डीएमसीसी, हेल्दी बायोसाइंसेज, आकाश दीप त्यागो और महनेद्रा ओटवानी ने अपने वारंट को इक्विटी शेयरों में बदल दिया है। यह कंपनी 1980 में ट्रैक्टर और ऑटोमोटिव के उत्पादन में माहिर है। इस कंपनी का कारोबार ट्रैक्टर और ऑटोमोबाइल से जुड़ी हुई है।

.