For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

98% गिरने के बाद रॉकेट बना यह शेयर, बोर्ड मीटिंग से पहले लगा अपर सर्किट

03:50 PM Jun 10, 2023 IST | Mukesh Kumar
98  गिरने के बाद रॉकेट बना यह शेयर  बोर्ड मीटिंग से पहले लगा अपर सर्किट

मधुकॉन प्रोजेक्ट्स लिमिटेड के शेयरों ने पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन कंपनी के शेयर में 10 फीसदी की तेजी के साथ 4.95 रुपए के लेवल पर पहुंच चुका है। हालांकि शुक्रवार को इस शेयर पर अपर सर्किट भी देखने को मिला है। मधुकॉन के शेयरों का 52 वीक का हाई लेवल 7.25 रुपए है और इसका 52 वीक का हाई लेवल 3.40 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 33 करोड़ रुपए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- 1500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, 40 फीसदी का होगा मुनाफा

कंपनी ने जारी किया मार्च तिमाही के आकड़े
हाल ही में मधुकॉन प्रोजक्ट्स ने मार्च 2023 के तिमाही के नतीजे जारी कर दिए है। इस तिमाही में कंपनी की नेट सेल्स 445.41 करोड़ रुपए रही है। यह एक साल पहले की तिमाही के 342.30 करोड़ की तुलना 30.12% बढ़ी है। मार्च 2023 तिमाही में कंपनी का नेट लॉस 77.37 करोड़ रुपए है। मार्च तिमाही में ईबीआईटीडीए 578.15 करोड़ रुपए है।

जानिए कब होगी कंपनी बोर्ड मीटिंग
मधुकॉन प्रोजक्ट्स ने शेयर मॉर्केट को जानकारी दी है कि कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक 11 जुलाई 2023 के लिए तय की गई है। मीटिंग में कंपनी के सामान्य व्यवसाय संचालन की समीक्षा की जायेगी। इसके अलावा कंपनी के शेयर की टारगेट प्राइस संबंधी बातचीत हुई।

जानिए क्या काम करती है?
मधुकॉन प्रोजेक्ट्स लिमिटेड ईपीसी और टर्नकी परियोजनाओं, बिजली, खनन, सिंचाई, राष्ट्रीय राजमार्गों, पुलों और फ्लाईओवर आदि में तीन दशकों से अधिक के अनुभव के साथ भारत में सबसे तेजी से बढ़ती बुनियादी ढांचा कंपनियों में से एक है। मधुकॉन ने खुद को सड़कों में एक नेता के रूप में स्थापित किया है। कला प्रौद्योगिकी के राज्य के साथ योग्य और अनुभवी पेशेवरों द्वारा डिजाइन इंजीनियरिंग और अनुसंधान के लिए इन-हाउस सुविधाएं होने से क्षेत्र। कंपनी अपने निर्माण के तरीकों, रचनात्मक दृष्टिकोण, अत्याधुनिक तकनीक और समय पर डिलीवरी के लिए जानी जाती है।

मधुकॉन पूरे देश में एक्सप्रेसवे, राष्ट्रीय राजमार्ग, सुरंग, फ्लाईओवर और पुल बना रहा है। आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, नई दिल्ली, मध्य प्रदेश, असम, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, राजस्थान, महाराष्ट्र, बिहार जैसे राज्य और कई अन्य राज्य अब हमारे राजमार्गों और गांवों, कस्बों और शहरों को जोड़ने वाले एक्सप्रेसवे के साथ बेहतर पहुंच का आनंद लेते हैं। इस विशाल अनुभव के साथ हम वैश्विक मंच पर आगे बढ़ रहे हैं।

.