For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

1535 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बने इस कंपनी के शेयर, निवेशकों के खिले चेहरे

03:41 PM Sep 29, 2023 IST | Mukesh Kumar
1535 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बने इस कंपनी के शेयर  निवेशकों के खिले चेहरे

Sterling And Wilson Share Price : रिन्यूएबल सॉल्यूशन प्रोवाइडर स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी को एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी से 1335 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। कोरोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को इस शेयर में 4% की तेजी के साथ 362.75 रुपए पर पहुंच गए है। कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है, क्योंकि कंपनी को 1335 करोड़ रुपए का एक बड़ा ऑर्डर मिला है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-अडानी ग्रुप के इस शेयर पर बढ़ा निवेशकों को भरोसा, बुलेट ट्रेन की रफ्तार से बढ़ रहा भाव

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक, स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड (SWRI) को गुजरात में कच्छ के रण, खावड़ा आरई पावर पार्क में एनटीपीसी रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड (NPTC RIL) की 300 मेगावाट की IPC परियोजना का ऑर्डर मिला है।

सालभर में मिले 3 बड़े ऑर्डर
बता दें कि ऑर्डर के तीन साल का कुल वैल्यू 1535 करोड रुपए करों सहित होगा। रिन्यूएबल सॉल्यूशन प्रोवाइडर स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी को सालभर में तीन बड़े ऑर्डर मिले है। इस बीच आज शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है।

कंपनी ने दिया बड़ा बयान

स्टर्लिंग और विल्सन नवीकरणीय ऊर्जा समूह के वैश्विक मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अमित जैन ने कहा, ''300 मेगावाट AC का नया ऑर्डर, हमारे 2.47 गीगावाट एसी के मौजूदा खंड के अनुरूप है जिस पर एनटीपीसी आरईएल के लिए खावड़ा में काम जारी है।'

.