होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

इस सस्ते शेयर ने बनाया मालामाल, एक सप्ताह में दिया 33.11% का रिटर्न

11:28 AM May 22, 2023 IST | Mukesh Kumar

शांति ओवरसीज (इंडिया) लिमिटेड के शेयरों में पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। पिछले पांच दिनों में इस शेयर में 32.45% का उछाल आया है। 22 मई 2023 को यह शेयर 8.01% गिरावट के साथ 20.10 पर ट्रेड कर रहा है। यह कंपनी कृषि प्रसंस्करण क्षेत्र में सक्रिय है। 52 वीक में इस स्टॉक का हाई लेवल 39.90 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 13.55 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 24.27 करोड़ रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:- इस केमिकल कंपनी के शेयरों को खरीदने की मची लूट, हर शेयर पर देगी 200% का डिविडेंड

प्राइस हिस्ट्री
पिछले पांच साल में शांति ओवरसीज के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को 4.06% का नेगेटिव रिटर्न दिया है। लेकिन पिछले एक सप्ताह में इस स्टॉक ने 33.11% का शानदार रिटर्न दिया है। वही पिछले तीन महीने में शांति ओवरसीज के शेयरों में 12 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। लेकिन पिछले एक साल में इस स्टॉक में शेयरों में 29.14% की गिरावट दर्ज की गई है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

शांति ओवरसीज इंडिया लिमिटेड की शुरुआत वर्ष 2011 में एक मामूली शुरुआत के साथ हुई थी, जो अब मध्य भारत (इंदौर) में स्थित एक प्रमुख निर्यात घराना है, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका से लेकर यूरोप तक के विदेशी परिचालन शामिल हैं। मृदा एक स्टार एक्सपोर्ट हाउस है जिसे वाणिज्य मंत्रालय द्वारा मान्यता प्राप्त है जो जैविक सोयाबीन, सोयामील और इसके मूल उत्पादों के कारोबार में लगा हुआ है।

कंपनी की नवीनतम तकनीक, मशीनरी और कुशल जनशक्ति का उपयोग इसे विभिन्न चरणों में गुणवत्ता प्रदर्शन में अत्यधिक स्थिरता के साथ प्रदर्शन करने में सक्षम बनाता है जो अंतिम आउटपुट बनाने में योगदान देता है। जैविक उत्पादों की खरीद, उत्पादन और आपूर्ति करने का हमारा विचार इसके लाभों के कारण है, यानी एक स्थायी स्वस्थ वैश्विक वातावरण।

Next Article