होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बहू एकता ने ससुर शांति धारीवाल को बताया बूढ़ा शेर..., वीडियो हो रहा जमकर वायरल

06:40 PM Nov 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal

कोटा। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही दिन बाकी है। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों के साथ प्रचार में लगी हैं। इस बीच कोटा उत्तर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी शांति धारीवाल की बहू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, एकता धारीवाल अपने ससुर शांति धारीवाल का प्रचार करने गईं थी। प्रचार के दौरान एकता धारीवाल अपने ससुर शांति धारीवाल को बूढ़ा शेर कहती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं शांति धारीवाल के जनसमर्थन हासिल करने निकली पुत्रवधू ने उन्हें (धारीवाल) टाइगर बताया। यह वीडियो बुधवार शाम को रंग तालाब स्थित नई बस्ती में प्रचार के दौरान का है।

बता दें कि प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को कांग्रेस की अंतिम लिस्ट में कोटा उत्तर से चुनावी मैदान में उतारा गया है। उनकी पुत्रवधू एकता धारीवाल भी उनके प्रचार के लिए जुटी हैं। वह अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर प्रचार कर रही हैं। इस बीच वो धारीवाल का प्रचार करने के लिए बुधवार शाम को रंग तालाब स्थित नई बस्ती में गई थीं, जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। आधी रात को भी अगर कोई उन्हें फोन करेगा, तो वो मौके पर आप लोगों को बचाने के लिए पहुंच जाएंगी। हमारे ऊपर हमारा बाप शांति धारीवाल बैठा है। यह वीडियो बुधवार 15 नवंबर का है। वे यहां रात 8 बजे कोटा के काला तालाब ​​​​में ​​​धारीवाल के समर्थन में एक सभा में बोल रहीं थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा चर्चित हो रहा है।

एकता बोली- डरने की जरूरत नहीं, हमारा बाप धारीवाल बैठा है

एकता धारीवाल ने प्रचार के दौरान कहा कि कोई डरने चिंता की बात नहीं है। कोई कुछ नहीं करेगा। हमारे ऊपर हमारा बाप शांति धारीवाल बैठा है। कहने का मतलब है, वो तो सुना है ना, 'टाइगर जिंदा है,' टाइगर वापस आएगा। टाइगर जिंदा है, शेर कभी अपनी जगह नहीं छोड़ता है। शेर बुड्ढा हो जाता है तो भी शेर-शेर ही रहता है। बाकी तुम सब शेर हो। इसके बाद आगे वे धारीवाल के समर्थन में अपील करती नजर आ रही हैं।

जेकेलोन हॉस्पिटल में अव्यवस्था देख दी थी चेतावनी…

इससे पहले भी साल 2020 में एकता धारीवाल ने कोटा के जेकेलोन हॉस्पिटल में अव्यवस्था देख उन्होंने तत्कालीन अधीक्षक डॉ. एससी दुलारा को जमकर फटकार लगाई थी। एकता धारीवाल ने कहा था- महिलाओं के इलाज में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने आंदोलन की चेतावनी देते हुए कहा था कि 15 दिन में अस्पताल की व्यवस्था नहीं सुधरी तो अस्पताल से लेकर धारीवाल बंगले तक महिलाओं की इतनी भीड़ होगी कि उसे कोई नहीं रोक पाएगा। कोई नेता, कोई मंत्री कुछ नहीं कर पाएगा। उन्होंने अधीक्षक से कहा- अस्पताल में अव्यवस्था देख मेरी आत्मा तड़पती है, क्या महिलाओं की औकात नहीं? बता दें कि एकता धारीवाल आरएमआरएस राजस्थान मेडिकल रिलीफ सोसाइटी की सदस्य भी हैं।

हॉट सीट है कोटा उत्तर….

कोटा की उत्तर सीट संभाग की सबसे हॉट सीटों में एक है। इस सीट पर तीसरी बार कांग्रेस के शांति धारीवाल व भारतीय जनता पार्टी के प्रहलाद गुंजल के बीच टक्कर है। नामांकन रैली के दौरान भी दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग हुई थी। जहां धारीवाल ने गुंजल के कार्यालय को गुंडाराज बताया था। उन्होंने गुंजल को पीएम मोदी की लहर में जीता हुआ प्रत्याशी बताया था। वहीं भाजपा प्रत्याशी गुंजल ने कहा था कि धारीवाल की सभा में तो हिस्ट्रीशीटर आते हैं।

Next Article