होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उदयपुर में मानवता शर्मसार…दर्जन भर महिलाओं ने विधवा को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची

02:56 PM Jul 01, 2023 IST | Sanjay Raiswal

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रेम प्रसंग के शक में 1 दर्जन से अधिक महिलाओं ने एक विधवा के साथ मारपीट करते हुए नंगा कर सड़क दौड़ाया। इस दौरान वहां मौजूद लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी महिला को नहीं बचाया। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो देखने के बाद लोगों की रूह कांप गई। पूरा मामला उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के देवला इलाके की है।

जानकारी के अनुसार, गोगुन्दा थाना क्षेत्र के देवला निवासी महिला सिलाई का काम करती है। करीब 1 वर्ष पूर्व के पति की भी मौत हो चुकी है। गुरुवार को भीमाना की रहने वाली एक दर्जन से अधिक महिलाएं उसकी दुकान पर पहुंची। सभी महिलाओं ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके सिर के बाल भी काट दिए।

फिर उसको अर्धनग्न अवस्था में बीच बाजार दौड़ाया। इस दौरान पीड़ित महिला का बेटा रो-रो कर चिल्ला रहा था, लेकिन मारपीट करने वाली महिलाओं का दिल नहीं पसीजा। मारपीट करने वाली महिलाएं यहीं नहीं रुकी और उन्होंने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर मिर्ची भी डाल दी।

महिला को पीटता हुए देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने उनको भी डरा धमका कर वहां से भगा दिया। बता दें कि यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आज वायरल हो रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद शुक्रवार को उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव के निर्देशन में पुलिस की टीम महिला के घर पहुंची और पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, महिला से रिपोर्ट लेकर आरोपी महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे हैं। वहीं थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट ने इस मामले को लेकर बताया कि पुलिस ने आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-धीरज रावल)

Next Article