For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shahpura : देह व्यापार के लिए 20 लाख में बेचना चाहते है मां-बाप, नाबालिग ने थाने पहुंच लगाई गुहार

राजस्थान के शाहपुरा जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रुपयों के लालच में माता-पिता ही देह व्यापार के लिए अपनी नाबालिग बेटी को बेचना चाहते है।
03:03 PM Dec 17, 2023 IST | Anil Prajapat
shahpura   देह व्यापार के लिए 20 लाख में बेचना चाहते है मां बाप  नाबालिग ने थाने पहुंच लगाई गुहार

शाहपुरा। राजस्थान के शाहपुरा जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रुपयों के लालच में माता-पिता ही देह व्यापार के लिए अपनी नाबालिग बेटी को बेचना चाहते है। लड़की ने माता-पिता पर 20 लाख रुपए में बेचने का आरोप लगाते हुए पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई।

Advertisement

जहाजपुर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा के समक्ष पेश होकर सुरक्षा की गुहार लगाई और अपने ही माता-पिता पर गंभीर आरोप लगाए। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मेरे माता-पिता मुझे वेश्यावृत्ति के लिए 20 लाख रुपए में ग्वालियर बेचना चाहते है, लेकिन मैं शादी करके अपना घर बसाना चाहती हूं। अपने माता-पिता के खिलाफ अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने उसके माता-पिता के खिलाफ 20 लाख में सौदा करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले भी किया जा चुका नाबालिग का सौदा

पुलिस को दी रिपोर्ट में नाबालिग ने बताया कि मेरे माता-पिता ने मुझे वेश्यावृत्ति के लिए पहले भी उसे डबलाना में बेच दिया था। जहां से मुश्किल से बचकर निकली थी। अब माता-पिता वापस उसका सौदा करना चाहते है। किशोरी ने बताया कि वह शादी करके अपना घर बसाना चाहती है। अपने माता-पिता के खिलाफ अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है।

चंद रुपयों की खातिर आबरू का सौदा!

बता दें कि देशभर में एक तरफ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जाता है। लेकिन, शाहपुरा के ग्रामीण इलाकों में नाबालिग बेटियों का सौदा इस नारे को धूमिल कर रहा है। गांवों में चंद रुपयों की खातिर बेटियों की सरेआम बोलियां लगाई जा रही हैं। क्षेत्र में पहले भी ऐसे कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। जहां चंद रुपयों की खातिर बेटियों का सौदा किया जाता है और वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला जाता है।

ये खबर भी पढ़ें:-नागपुर में विस्फोटक बनाने वाली कंपनी में धमाका, 9 लोगों की मौत, 5 महीने पहले भी हुआ था हादसा

.