For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Babar Azam की चैट लीक मामले पर भड़के Shahid Afridi, कहा- ये शर्मनाक हरकत, ऐसा भविष्य में नहीं होना चाहिए

11:57 AM Oct 31, 2023 IST | Mukesh Kumar
babar azam की चैट लीक मामले पर भड़के shahid afridi  कहा  ये शर्मनाक हरकत  ऐसा भविष्य में नहीं होना चाहिए

Babar Azam Chat Leak Case : आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बहुत निराशजनक रहा है। पाकिस्तान ने पिछले 4 मैच लगातार गंवाए हैं और इसी वजह से टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की चारो तरफ आलोचना हो रही है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) और कप्तान बाबर आजम के बीच अनबन की खबरें सामने आई है और अब यह मामला बहुत गंभीर हो गया है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक शो में दावा किया था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ को बाबर आजम ने कॉल और मैसेज किया था मगर उन्होंने जवाब नहीं दिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023: नंबर वन से कैसे जीरो बन गई पाकिस्तान टीम, बर्बादी से जुड़ा है भारत का कनेक्शन, यहां समझे

जका अशरफ ने एक लोकल न्यूज चैनल पर एक इंटरव्यू में कहा है कि पाकिस्तान के कप्तान ने कभी भी उनसे सीधा संपर्क नहीं किया। इस बीच रविवार को पीसीबी अध्यक्ष द्वारा लाइव टीवी पर बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के बीच एक निजी व्हाट्सऐप बातचीत का खुलासा करवाया गया है। जिसकी वजह से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनिस, वसीम अकरम और शाहिद अफरीदी ने उनको फटकार लगाई है।

अशरफ ने इंटरव्यू के दौरान पाक कप्तान बाबर आजम की पर्सनल व्हाट्सएप चैट शेयर की है। शो पर प्रसारित व्हाट्सएप चैट, बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी, सलमान नसीर के बीच थी। इसमें नसीर बाबर आजम से पूछ रहे हैं, बाबर आजम, टीवी और सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी चल रही है कि आप चेयरमैन को फोन कर रहे हैं और वो जवाब नहीं दे रहे हैं।

यह शर्मनाक हरकत, हम खुद खिलाड़ियों को बदनाम कर रहे है: शाहिद अफरीदी

वहीं जवाब में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने लिखा है, सलाम सलमान भाई, मैंने सर को कोई कॉल नहीं किया है, इस मामले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तान चैनल एक शो में कहा, ये शर्मनाक हरकत है, यदि ऐसा पीसीबी चैयरमैन जका अशरफ ने किया है तो यह बहुत दुखद है। आप टीम के किसी भी खिलाड़ी के प्राइवेट मैसेज कैसे लीक कर सकते हैं। पीसीबी खुद ही अपने खिलाड़ियों को बदनाम कर रहा है।

.