होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

एड फिल्म के बाद वेब सीरीज डायरेक्ट करने वाले हैं Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान

10:37 AM May 01, 2023 IST | Prasidhi

इन दिनों फिल्मी दुनिया में स्टार किड्स का काफी बोलबाला है। कोई एक्टर के तौर पर तो कोई डायरेक्टर के तौर पर फिल्मी दुनिया में कदम रख रहा है। इसी लिस्ट में किंग खान के बच्चों का नाम भी शुमार है, Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान जल्द ही नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली है। वहीं उनके बेटे आर्यन खान की रुचि डायरेक्शन में है, इस बात का सबूत हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जहां वो एक एड के लिए अपने पिता को डायरेक्ट करते नजर आ रहे थे। वहीं अब जल्द ही आर्यन खान एक सीरीज भी डायरेक्ट करने वाले हैं।

इस वेब सीरीज को करेंगे डायरेक्ट

आर्यन खान जल्द ही एक वेब सीरीज को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। यीरीज का नाम है ‘स्टारडम’ इस सीरीज के प्रोड्यूस कुद किंग खान का पोड्क्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रहा है। फिलहाल इस वेब सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि, आर्यन अपनी पहले डायरेक्शन के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं साथ ही वो इस सीरीज को धमाकेदार बनाने वाले हैं।

क्या है ‘स्टारडम’ की कहानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वेब सीरीज सभी सिनेमा लवर्स को काफी पसंद आने वाली है। नाम के मुताबिक ये हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के ऊपर बनी है और इसे डायरेक्टर के साथ-साथ आर्यन इस वेब सीरीज के राइटर भी है। इस वेब सीरीज में छह एपिसोड होंगे, सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज फिलहाल प्रोडक्शन फेज में है और इससे जुड़ी अहम डिटेल्स आने वाले महीनों में सभी के साथ शेयर की जाएंगी।

Next Article