होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शाहरुख खान की 'पठान' बनाएगी एक और नया रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के लिए फिल्मों के हिसाब से अब तक यह साल काफी अच्छा रहा है। करीब 4 साल बाद किंग खान ने सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी की।
04:22 PM May 05, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान के लिए फिल्मों के हिसाब से अब तक यह साल काफी अच्छा रहा है। करीब 4 साल बाद किंग खान ने सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘पठान’ के जरिए वापसी की। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने शाहरुख खान की वापसी में चार चांद लगा दिए। इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई एक इतिहास रच दिया। अब फिल्म ‘पठान’ एक नया रिकॉर्ड सेट करने जा रही है। दरअसल, साल 1971 के बाद ‘पठान’ बांग्लादेश में रिलीज हेाने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी। यह बांग्लादेश में 12 मई को रिलीज होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Ponniyin Selvan 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 7वें दिन की धमाकेदार कमाई

‘पठान’ ने दुनियाभर में की ऐतिहासिक कमाई

अंतर्राष्ट्रीय वितरण के उपाध्यक्ष नेल्सन डिसूजा ने कहा, सिनेमा हमेशा राष्ट्रों और संस्कृतियों के बीच एक एकीकृत शक्ति रहा है। यह सीमाओं को पार करता है, लोगों को प्रेरित करता है और लोगों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हम अविश्वसनीय रूप से रोमांचित हैं कि पठान, जिसने दुनिया भर में ऐतिहासिक कमाई की है और अब बांग्लादेश में दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा!

यह खबर भी पढ़ें:-Ponniyin Selvan 2 ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 6वें दिन की धमाकेदार कमाई

1971 के बाद पहली बॉग्लादेश में रिलीज होगी कोई हिंदी मूवी

उन्होंने कहा, पठान 1971 के बाद बांग्लादेश में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हम अधिकारियों को उनके फैसले के लिए धन्यवाद देते हैं। हमने पिछले कुछ सालों में देखा है कि शाहरुख खान के बांग्लादेश में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हमें लगता है कि पठान देश में रिलीज होने वाली हिंदी सिनेमा की पहली परफेक्ट फिल्म है और भारतीय संस्कृति और सिनेमा का पूरी तरह से प्रतिनिधित्व करती है। पठान मशहूर वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है, जिसमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

Next Article