For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शाहरुख पॉपुलैरिटी में हीरो नंबर-1 हीरोइनों में आलिया TOP पर, देखें पूरी सूची

साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान के नाम पर रहा। किंग खान ने इंडस्ट्री में जबरदस्त कमबैक किया। उन्होंने दो ब्लॉक बस्टर मूवीज जवान और पठान इसी साल में दीं और अब तीसरी भी ऐसा ही कमाल करेगी, ऐसा ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है। अब किंग खान पॉपुलैरिटी में भी बॉलीवुड स्टार्समें किंग बनकर उभरे हैं।
09:12 AM Dec 14, 2023 IST | BHUP SINGH
शाहरुख पॉपुलैरिटी में हीरो नंबर 1 हीरोइनों में आलिया top पर  देखें पूरी सूची

जयपुर। साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान के नाम पर रहा। किंग खान ने इंडस्ट्री में जबरदस्त कमबैक किया। उन्होंने दो ब्लॉक बस्टर मूवीज जवान और पठान इसी साल में दीं और अब तीसरी भी ऐसा ही कमाल करेगी, ऐसा ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है। अब किंग खान पॉपुलैरिटी में भी बॉलीवुड स्टार्समें किंग बनकर उभरे हैं। ऑरमेक्स मीडिया की ओर से जारी नवंबर माह के टॉप टेन मोस्ट पॉपुलर स्टार्स मेल (हिंदी) की सूची में शाहरुख नंबर वन पर हैं। हीरोइंस में आलिया भट्‌ट टॉप पर हैं।

Advertisement

‘भाईजान’ की दूसरी पोजिशन, ‘अल्फा बॉय’ चौथे नंबर पर

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर टॉप टेन स्टार्समें भाईजान दूसरी पोजिशन पर हैं। उनकी इस साल टाइगर थ्री मूवी रिलीज हुई है। वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रही है। एनिमल से सिनेमा स्क्रीन पर तबाही मचा रहे रणबीर कपूर इस सूची में चौथे नंबर पर हैं। इस मूवी के आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है। कई मवीज के फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार की पॉपुलेरिटी ज्यादा नहीं घटी है, वे तीसरी पॉजीशन पर हैं। सबसे ज्यादा आश्चर्यमिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और सिंघम अजय देवगन को लेकर हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-49 की उम्र में रवीना टंडन ने वनपीस ड्रेस में दिए ऐसे कातिलाना पोज, फैंस लुटा रहे हैं भर भरकर प्यार

आमिर खान पॉपुलेरिटी की रेस में रणवीर सिंह से भी पीछे हैं। उनका नंबर इस सूची में 7वां है। अजय देवगन तो कार्तिक आर्यन से भी पीछे चले गए। वो नौवें पाएदान पर हैं। बात करें हीरोइंस की तो आलिया भट्‌ट ने मोस्ट पॉपुलर हीरोइन नंबर वन का ताज अपने नाम किया है। उनके बाद दीपिका पादुकोण रहीं, जिन्होंने इस साल की दो ब्लॉक बस्टर मूवीज पठान और जवान में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करवाई। तीसरे नंबर पर टाइगर 3 की हीरोइन कैटरीना कैफ रही, वहीं चौथा और पांचवां नंबर क्रमश: कियारा आडवाणी और कृति सेनॉन का रहा।

टॉप 10 हीरो

शाहरुख खान
सलमान खान
अक्षय कुमार
रणबीर कपूर
ऋतिक रोशन
रणवीर सिंह
आमिर खान
कार्तिक आर्यन
अजय देवगन
सिद्धार्थ मल्होत्रा

टॉप 10 हीरोइंस

आलिया भट्ट
दीपिका पादुकोण
कैटरीना कैफ
कियारा आडवाणी
कृति सेनॉन
श्रद्धा कपूर
करीना कपूर खान
प्रियंका चौपड़ा
ऐश्वर्या राय
अनुष्का शर्मा

यह खबर भी पढ़ें:-रुकने का नाम नहीं ले रही ‘Animal’ की आंधी, 12 दिनों में कर डाली इतने करोड़ की कमाई

.