For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Shah Rukh Khan: फिल्म 'कभी हां कभी ना' को हुए पूरे 29 साल, किंग खान ने किरदार सुनील के लिए लिखा एक खूबसूरत नोट

12:10 PM Feb 27, 2023 IST | Prasidhi
shah rukh khan  फिल्म  कभी हां कभी ना  को हुए पूरे 29 साल  किंग खान ने किरदार सुनील के लिए लिखा एक खूबसूरत नोट

Shah Rukh Khan: किंग खान ने हिन्दी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। चाहें वो ‘कुछ कुछ होता है’ हो या फिर हाल ही में आई फिल्म ‘पठान’ हो किंग खान की शायद ही कोई फिल्म ऐसी होगी जिसे दर्शकों ने पसंद न किया हो। एक ऐसी ही यादगार फिल्मों में से एक है उनकी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’। इस फिल्म को रिलीज हुए 29 साल हो चुके हैं। इस मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने किरदार सुनील के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखकर शेयर किया है।

Advertisement

सुपरहिट थी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’

Shah Rukh Khan: किंग खान ने 29 साल पहले हिन्दी सिनेमा को एक सुपरहिट फिल्म दी थी। उसी फिल्म को याद करते हुए एक्टर ने अपने इंस्याग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शएयर किया है, इस तस्वीर में वो सिर पर टोपी पहने और हाथ में ट्रम्पेट लिए दिख रहे हैं। ये फोटो उनके फइल्म के एक सीन की है। इस तस्वीर पर कैप्शन लिखा है कि, ‘उस स्टेज में, उस उम्र में थोड़े कच्चे और अनियंत्रित थे। अब भी अपरिभाषित हैं। हमारा देश सर्वश्रेष्ठ कास्ट और क्रू से घिरा हुआ है। एक निर्देशक, जिन्हें मैं हर रोज याद करता हूं। मुझे सिखाया कि कभी-कभी आप एक पल हार जाते हैं, लेकिन बाकी सब जीत लेते हैं। मुझे यकीन है कि कहीं न कहीं सुनील ने भी कुछ किया है।’

Shah Rukh Khan: दिलों में आज भी है ‘कभी हां कभी ना’

आपको बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म का किरदार सुनील लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है। इस फिल्म का डायरेक्शन कुंदन शाह ने किया था। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपक तिजोरी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, नसीरुद्दीन शाह और सतीश शाह जैसे कई मुख्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

.