होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वेंटिलेटर पर 'जवान' देखने थिएटर पहुंचा फैन, शाहरुख ने इमोशनल होते हुए लिखी दिल छू लेने वाली बात

Jawan: शाहरुख खान का अपने फैंस के बीच इतना क्रेज है लोग अपनी जान की परवाह किए बैगर उन्हें ढेर सारा प्यार करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान का एक फैन वेंटिलेटर पर होने के बाजवूद फिल्म देखने थिएटर पहुंचा।
04:35 PM Sep 19, 2023 IST | BHUP SINGH

SRK Thanks To Fan Watching Jawan On Ventilator: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। फिल्म ने 12 दिन में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। 'जवान' को मिली सक्सेस से स्टारकास्ट के साथ ही फिल्म मेकर्स फूले नहीं समा रहे हैं। वहीं शाहरुख के प्रति उनके फैंस का क्रेज भी इस कदर चढ़ा हुआ है कि उनका एक फैन वेंटिलेटर पर होते हुए भी सिनेमाघर में फिल्म 'जवान' देखता नजर आया। शाहरुख ने अपने फैंस के इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया जिसे सुनकर किसी के भी आंखों से आंसू निकल जाएंगे।

फैन ने वेंटिलेटर पर देखी 'जवान'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक फैन वेंटिलेटर पर होते हुए थी सिनेमाघर में फिल्म 'जवान' देखने पहुंचा। इस शख्स का नाम अनीस फारूकी है जो अपनी बीमारी के बावजूद बड़े पर्दे पर फिल्म देखने गया था। शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'धन्यवाद मेरे दोस्त…भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दें। मैं तुमसे प्यार पाकर बहुत आभारी हूं। उम्मीद है कि तुम्हें फिल्म पसंद आई। ढेर सारा प्यार…'

बूढ़ी महिलाओं ने देखी जवान

17 सितंबर को असम के गुवाहाटी से किंग खान के एक फैन पेज द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें एक वृद्धाश्रम की कई महिलाएं सिनेमाघरों में 'जवान' देखने जा रही थीं। इस वीडियो पर भी किंग खान ने रिएक्ट किया था और लिखा था, 'थैक्यू और उनमें से सभी को बड़ा हग…खुशी है कि अपनी फिल्मों के माध्यम से उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकता हूं!!! गुवाहाटी, प्लीज उन्हें मेरा प्यार अपार आभार व्यक्त करें!!!'

यह खबर भी पढ़ें:-करीना कपूर के साथ रोमांटिक सीन पर बोले विजय वर्मा-‘वह करिश्माई है, उसकी अदाओं से मेरे पसीने छूट

7 सितंबर को रिलीज हुई थी 'जवान'

एटली के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म रेड चिलीज बैनर के तहत गौर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई है। जवान में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स ने अहम रोल निभाया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल कैमियो है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज हुई थी। ‘जवान’ को इतिहास में किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिली थी।

Next Article